December 8, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

सरकार की वादाखिलाफी के विरूद्ध प्रदर्शन करेगा भाजपापार्षद दल !!

संपत्ति कर आधा करे सरकार !!

वृद्धा निराश्रित विधवा पेंशन एक हज़ार और डेढ़ हज़ार करें सरकार !!

युवा बेरोजगारों को वादा अनुसार 25 सौ भत्ता दे सरकार !!

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा है कि झूठ बोलकर सरकार में आयी कांग्रेस ,सत्तासीन होकर अपने वादों की अनदेखी कर रही है !विधानसभा चुनाव 2018 में जन घोषणा पत्र तथा नगरीय निकाय चुनाव 2019 में जो लोक लुभावन वादे किए गए वह अब काग़ज़ी साबित हो रहे हैं!
सभी वर्ग के लोग चाहे APL हो या BPL वैश्विक महामारी में आर्थिक संकट से गुज़र रहे हैं ! कोरोना महामारी से जूझ रही जनता से कर वसूली करना एक दंडात्मक कार्य है ! कांग्रेस सरकारने चुनाव में वादा किया था कि वह नगरीय क्षेत्रों में संपत्तिकर में न्यूनतम 50% अर्थात कम सेकम संपत्ति करआधा करेगी और ग्रामीण क्षेत्रों में संपत्तिकर पूर्णतः माफ़ करेगी ! वादे से पलट सरकार ने संपत्तिकर आधा तो नहीं किया ,बल्कि 720 रुपया अतिरिक्त जोड़कर सभी घरों को डिमांड नोट भेज रही है !यह सरकार की दमनात्मक कार्रवाई है !महापौर तमाशा देख रही है, भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल ने उन्हें ज्ञापन भी सौंपा और कलेक्टर के माध्यम से प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल को भी ज्ञापन सौंपा परंतु महापौर ने उस ज्ञापन को आगे बढ़ाना भी उचित नहीं समझा ! भाजपा पार्षद दल के कहा था वादा खिलाफी करने पर आंदोलन भी किया जावेगा !
इसी संदर्भ में भारतीयता पार्टी पार्षद दल की बैठक पूर्व महापौर श्री किरण देव की अगुवाई में नगर मंडल की बैठक भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में रखी गई थी जहाँ पर कोरोना संबंधी नियमों का पालन करते हुए सांकेतिक धरना कर जनता के बीच जाना तय किया गया ! इस बैठक में प्रदेश मंत्री श्री किरण देव ने कहा कि कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी के विरुद्ध सभी पार्षदों को एक साथ होकर विपक्ष की महति भूमिका अदा करना चाहिए ! मुख्य रूप से बैठक में वरिष्ठ पार्षद योगेंद्र पांडे ,रामआसरे सिंह, मंडलाध्यक्ष राजेंद्र बाजपेयी , पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुरेश गुप्ता,पार्षदगण नरसिंह राव निर्मल पाणिग्रही आलोक अवस्थी दिगंबर राव,भारतीय श्रीवास्तव , राजपाल कसेर त्रिवेणी रनधारी,धनसिंह नायक ,ममता पोटाई महेंद्र पटेल,संभु नाग,एवं राणा घोष ,अशोक यादव मोतीराम तथा अन्य उपस्थित थे

Related posts

अमुस हरियाली पूजा के लिए खेत जा रहे अधेड़ के गर्दन में घुसा चाकू, 108 की त्वरित मदद से पहुचाए गए हॉस्पिटल

jia

बास्तानार में एसडीएम तहसीलदार, सीईओ,बीईओ, बीआरसी ने ली 2 एवं 3 जनवरी को होने वाले टीकाकरण महाअभियान की संयुक्त बैठक

jia

आयकर छापों की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने छापों के बाद आयकर विभाग द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति पर प्रतिक्रिया में कहा है कि आयकर विभाग की पूरी कार्यवाही जिन उद्देश्यों से की गई थी उन्हें प्राप्त करने में विफल रही है।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!