October 25, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

लौह नगरी में सीआईएसएफ का जवान निकला कोरोना पॉजीटिव ।
लोगो के सम्पर्क में आया जवान नगर मे दहशत ।

जिया न्यूज़:-अमलेंदु चक्रवर्ती बचेली,

बचेली:-लौह नगरी में पहले कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्ति की हुई पुष्टि। पूरे विश्व के लिए खतरा बना हुआ है ।अब कोरोनावायरस से लौह नगरी भी अछूती नहीं रही। बचेली सीआईएसफ का एक जवान जो मध्यप्रदेश के रीवा से 11 जून को बचेली आकर 14 दिन के लिए क्वारंटाइन में था ।जिसकी 21 जून को कोरोना के जांच के लिए सैम्पल जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया था । जहां से उसकी कल टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आपको बता दें। कि कल ही उस जवान का क्वॉरेंटाइन अवधि समाप्त हुआ था । सबसे चौंकाने वाली बात यह है की वो जवान कल 14 दिन की क्वॉरेंटाइन समाप्त कर अपने कार्यक्षेत्र में वापस जाने से पहले बचेली के अपोलो अस्पताल भी गया था । उसके बाद जवान बचेली के मेडिकल स्टोर से दवाई लेकर हनुमान टेकरी में पूजा पाठ कर 10 नंबर के सीआईएसएफ बैरक मेंं पहुंचा था तब तक जवान कई लोगो के संपर्क में आ चुका था । उसी बीच कल शाम को अचानक बचेली के सीआईएसफ कमांडेंट निलेश कुमार के पास दंतेवाड़ा से स्वास्थ्य विभाग से फोन आता है जिसमें उस जवान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव होना बताया जाता है । ख़बर मिलते ही तुरंत जवान को फिर से आइसोलेट कर दिया गया । साथ ही उस बैरक में रहने वाले सभी जवानों को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है ।वही कल शाम को दंतेवाड़ा के स्वास्थ्य विभाग की टीम के सहयोग से उस जवान को जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट कर दिया गया है । बता दें कि इस घटना से पूरे नगर में दहशत का माहौल बना हुआ है क्योंकि इस तरह जवान का मार्केट में सामान लेने के लिए जाना कहीं ना कहीं नगर के लोगों के लिए के खतरे की घंटी माना जा सकता है ।इसलिए सभी को सतर्क रहने की आवश्यकता है।

स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ डॉ शांडिल्य ने बताया कि सीआईएसएफ के जवान के पॉजिटिव आने के बाद उनके साथ रहने वाले सभी जवानों के सैम्पल जगदलपुर मेडिकल कॉलेज भेजा गया है ।

Related posts

पीड़ित को नया मोबाइल फोन देने और कलेक्टर, सूरजपुर के ट्रांसफर करने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का धन्यवाद! लेकिन क्या ट्रांसफ़र काफ़ी है? – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

निवास प्रमाणपत्र ही आधार न बने नियुक्त का, हो सघन जांच-जिलामंत्री भाजपा

jia

पुरानी रंजिश के चलते छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या
जमीन विवाद बना हत्या का कारण, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
3 हजार रुपये देकर अन्य आरोपियों की मदद से शव को लगाया ढिकाना

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!