June 14, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

घर में घुस युवती से छेड़खानी कर फरारी काट रहा
आया गिरफ्त में भेजा न्यायिक रिमांड पर

जिया न्यूज़-बब्बी शर्मा:-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-थाना केशकाल में दिनाँक२६/२/२०को दर्ज प्राथमिकी में प्रार्थी ने आरोपी दीपक कुलदीप पिता राम कुमार कुलदीप उम्र२८वर्ष निवासी मस्जिद पारा केशकाल ने उसके घर में घुस कर नाबालिग से जबरदस्ती करने का प्रयास किया है।
सूचना पर थाना केशकाल में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र०-०२३/२०पर धारा४५४,३५४,३५४(घ)८ पास्को एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव बालाजी राव (भा.पु.से.) के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू के मार्गदर्शन में एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस केशकाल श्री अमित पटेल के नेतृत्व में टीम गठीत कर फरार आरोपी की पतासाजी कि जा रही थी।
इसी क्रम में दिन गुरुवार २५/६/२० को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई की फरार आरोपी दीपक कुलदीप को पी.डब्ल्यू.डी. कालोनी केशकाल में देखा गया है, पुलिस टीम के द्वारा आरोपी की तत्काल घेराबंदी कर धर दबोचा गया।
आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा दिया गया है। उक्त प्रकरण में थाना प्रभारी निरीक्षक भीमसेन यादव ,उनि जितेन्द्र कुमार नंदे , भवानी सिंह चैहान, सउनि ओंकार बंजारे, आरक्षक हरीश मंडावी, ईश्वर नेताम, के कर्तव्य परायणता की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है।

Related posts

कांग्रेसी नेता पर हत्या का आरोप,मृतक के परिवार ने कहा- हमे इंसाफ चाहिए

jia

नगर पालिका परिषद द्वारा सब्जी एवं फल विक्रेताओं को हेडशील्ड का किया गया वितरण

jia

छत्तीसगढ़ को टीबी मुक्त करने को स्वास्थ्य कर्मचारी लेंगे शपथ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!