August 9, 2022
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

मामूली विवाद पर कुल्हाड़ी मार कर प्राण हरने वाला
पुलिस की तत्परता से हुआ गिरफ्तार भेजा गया जेल

जिया न्यूज़:-बब्बीशर्मा-कोण्डागांव,

कोण्डागांव:-थाना माकड़ी से प्राप्त जानकारी अनुसार प्रार्थी फरीस राम बघेल पिता लखीधर बघेल उम्र २४वर्ष निवासी मुरियापारा ग्राम बिंजोली ने थाने में आ कर प्राथमिक सूचना दी कि उसके चाचा की डेगाराम मण्डावी ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है।
जानकारी अनुसार प्रकरण इस प्रकार है.गुरुवार दोपहर में भोड़सोड़ा जंगल के पास अपने खेत की सीमा के पास झाड़ियां काट रहा था,उसके बाजु में डेगाराम मण्डावी भी खेत की सीमा पर मेड़ ठीक कर रहा था. खेत की सीमा को ले कर वाद-विवाद हो गया। शाम को ४बजे के लगभग डेगाराम मण्डावी बलीराम को जान से मारने के उद्देश्य से अपने मक्के के खेत में छुपकर बैठा हुआ था,मौका पा कर डेगाराम ने पीछे से कुल्हाड़ी से वार कर बलीराम की हत्या कर दी।
प्रार्थी फरीसराम बघेल की सूचना पर थाना माकडी में 302 का अपराध पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों को इस संबंध में सूचना दी गई।
पुलिस अधीक्षक कोंडागांव सिद्धार्थ तिवारी (भा.पु.से.) के द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए अति. पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू के मार्गदर्शन में एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पेंद्र नायक के नेतृत्व में टीम गठित कर तत्काल आरोपी की पतासाजी शुरु की,इसी क्रम में आज दिनांक 03.07.2020 को मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस टीम के द्वारा घटना के चैबीस घण्टे के भीतर ही आरोपी डेगाराम मण्डावी पिता बुधु मण्डावी उम्र 55 वर्ष निवासी बिजोली डोंगरीपारा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।
इस सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी जितेंद्र गुप्ता, उप निरीक्षक अनंत पांडे, स उ नि राकेश भोयर , आर. राजू पाणिग्राही एवं थाना स्टाफ कीअहम भूमिका रही ।

Related posts

Chhttisgarh

jia

D A एवम गृह भाड़ा भत्ता को लेकर सभी विभागों के अधिकारी /कर्मचारी हड़ताल पर दफ्तर में कामकाज ठप्प

jia

कुर्सी का खतरा ऐसा मंडराया की साढ़े तीन साल बाद विधायक विक्रम मंडावी को प्रशासनिक अमले के साथ पँहुचना पड़ा निकाय की जनता के बीच

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!