June 20, 2021
Uncategorized

Chhttisgarh

Spread the love

जिले के अतिसंवेदनशील क्षेत्र में सिरींज से कार्यशी

होने वाले प्रैशरआ.ई.डी बम को सुरक्षा बलों ने किया निष्क्रिय

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोंंण्डागांव,

कोण्डागांव:-थाना मर्दापाल के ग्राम एहरा नाहकानार मलनार क्षेत्र में ग्रामीणों द्वारा माओवादियों की गतिविधियों की सूचना पर जिला बल कोण्डागांव, डी.आर.जी.कोंंण्डागांव एवं भारत तिब्बत सीम पुलिस की ४१वीं वाहिनी के जवानों द्वारा संयुक्त रुप से सड़क तलाशी अभियान की कार्यवाही की,जिस दौरान ग्राम मलनार-चेमा के बीच एक छोटी सीमेंट पाईप वाली पुलिया के नीचे प्रैशर आ.ई.डी.दिखाई दिया जिसे बम निरोधक दस्ते द्वारा निष्क्रिय कर सडक़ पर कुछ और स्थानों को चिन्हांकित कर खुदाई कर आवश्यक कार्यवाही की गई जिन का उपयोग बारुदी सुरंग विस्फोट करने के लिए उपयोग में लाया जा सकता था।
क्षेत्र में प्रेशर बम से आस पास के ग्रामीणों, मवेशियों तथा सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंच सकता था. जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि नक्सली अपने नापाक मंसूबों को पूरा करने के लिए अब गांव के रहवासियों की भी परवाह नही कर रहे हैं।
थाना मर्दापाल में विस्फोटक अधिनियम और अन्य सुसंगत धाराओं में अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है।
इस पूरी कार्यवाही को थाना प्रभारी बयानार रविशंकर ध्रुव एवं थाना प्रभारी मर्दापाल रमन उईके के कुशल मार्ग दर्शन में अंजाम दिया गया।

Related posts

प्रदेश सरकार द्वारा आदिवासियों से किये एक भी वादा पूरा नहीं करने पर कांग्रेस के आदिवासी विधायकों के निवास पर अजजा मोर्चा का प्रदर्शन कल

jia

बस्तर पुलिस द्वारा सटोरियों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही
पुलिस के हत्थे चढ़ा सटोरिया

jia

सड़क हादसे में प्रधान आरक्षक की मौत
जैबेल के पास हुआ हादसा, चेक पोस्ट ड्यूटी से लौटने के दौरान हुआ हादसा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!