October 24, 2021

Chhttisgarh

jia
Spread the love

नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू का मानवीय चेहरा आया सामने 

कोरोना के इस दौर में जब लोगों ने हाथ खड़े किए तो वृद्ध महिला को कंधा देने से लेकर अंतिम संस्कार करने तक उठाई जिम्मेदारी

सुकमा न्यूज़

नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू का मानवीय चेहरा सामने आया हैं । कोरोना के इस दौर में जब लोगों ने हाथ खड़े किए तो वृद्ध महिला को कंधा देने से लेकर अंतिम संस्कार करने तक सुकमा नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू ने पूरी जिम्मेदारी उठायी । दरअसल शुक्रवार को बगीचापारा वार्ड क्रमांक 11 निवासी रज्जनसिंह की पत्नी का देहांत हो गया । उनके पति रज्जन सिंह का भी देहांत कई वर्षों पहले हो गया था । इस दौरान कोरोना के चलते कोई मोहल्लेवासी शव को कन्धा देने को तैयार नही हुए । जब राजू साहू को इसकी खबर लगी तो वे तुरंत मौके पर पहुँच कर अंतिम संस्कार की समस्त सामग्री खुद अपने पैसो से क्रय कर लेकर आए  । उसके बाद गाडी ले कर डिपो गये और कुछ लोगो की मदद से स्वयं ही तपती धूप में लकड़ी लोड कर श्मशान पहुंच कर गाडी खाली की और शव को शव वाहन में रखकर कुछ लोगो की मदद से शव का अंतिम संस्कार किये। 

उनकी मानवता के हम सभी कायल हैं : कैलाश जैन

नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता व समाज सेवी कैलाश जैन ने कहा कि नगरपालिका अध्यक्ष राजू साहू के मानवता के तो हम सभी पूर्व से कायल थे । लेकिन कल की घटना के बाद उनके प्रति हम सभी का सम्मान और बढ़ गया  । सही में हम सभी ने उनको मुखिया चुन कर सही व सटीक कार्य किया हैं और इसके लिए हम गौरव का अनुभव करते हैं ।

मंत्री कवासी लखमा के प्रेरणा से मुश्किल हो जाती हैं आसान

हमारे मंत्री कवासी लखमा, सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष कवासी हरीश एवं आप लोगों से प्रेरणा लेकर ही हम सब मिलकर मुश्किल हालात का सामना करना और आसान हो जाता हैं । साथी ही इस नेक काम में हमारे सुकमा जिले के वरिष्ठ अधिवक्ता समाजसेवी  कैलाश जैन, हमारे युवा नेता भाई रोहित पाण्डे, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल शर्मा, तरुण जायसवाल, बिल्लू सागर, विशाल शाह एवं  नगरपालिका की टीम मौजूद थे। 

error: Content is protected !!