February 22, 2024
Uncategorized

मुख्य नगर पालिका अधिकारी स्वयं उतरे मैदान पर
अधीनस्थों को दे रहे सफाई कार्यो में मार्गदर्शन

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-आने वाली ऋतु के मद्देनजर मुख्य नगर पालिका अधिकारी सूरज सिदार स्वयं मौके पर खड़े हो कर अधीनस्थ कर्मचारियों को मार्गदर्शन दे कर नगर की पेय जल व्यवस्था को सुदृढ़ करने में जुटे हुऐ हैं।
साथ ही पालिका का सफाई अमला बारिश पूर्व नालियों की सफाई करता नजर आ रहा है,जिससे आने वाले बारिश के दिनों में वार्डो में कही भी जलभराव की स्थिती उत्पन्न न हो।
इसी तारतम्य में सोमवार को कोण्डागांव के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी मेंनगरपालिका के सफाई अमले ने नालियों की सफाई व पेयजल के लिए कालोनी में बनी भूमिगत पानी टैंक की सफाई की, नगरपालिका अधिकारी ने चर्चा में बतलाया कि,
अक्सर देखा जाता है कि लोग नालियों में झिल्लियां व अन्य कचरा डाल देते है जिसके चलते नालियों मे जल बहाव में बाधा आती है.व बारिश के दिनों में ड्रेनेज सिस्टम सही नही होने से बारिश का पानी लोगो के घरों में घुसने लगता है जिससे बचने नपा अमला युद्ध स्तर पर बारिश पूर्व सफाई कार्य करता नजर आ रहा है।

Related posts

कोरोना से हुई मौत के बाद शव को परिवार ने छूना तो दूर उसके पास भी नहीं दिखे और छोड़कर वापस अपने गृह ग्राम चले गए.. इस बीच नगर पालिका अध्यक्ष मृणाल राय ने मानवता का परिचय देते हुए शव का परिवार बना ।

jia

कुकानार में बैक यार्ड कुक्कुट पालन योजना के अंतर्गत मुर्गी के चूजों का किया गया वितरण

jia

राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर नहीं रुक रहा दुर्घटनाओं का सिलसिला कई स्थान बन रहे मृत्यु का केन्द्र

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!