January 18, 2022
Uncategorized

एकलव्य खेल परिसर के बच्चों का वालीबॉल नेशनल कैंप हेतु चयन

Spread the love

जिया न्यूज:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-छत्तीसगढ़ एमेच्योर वालीबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित सिलेक्शन ट्रायल भिलाई के पंत स्टेडियम में दिनांक 5 दिसंबर 2021 को आयोजित की गई थी जिसमें एकलव्य खेल परिसर जावंगा से पांच खिलाड़ियों ने बालक वर्ग से ओम बागी एवं बालिका वर्ग से सत्यभामा कश्यप , प्रगति ठाकुर,प्रिया कवाची और रंजीता कश्यप का चयन पश्चिम बंगाल के बर्दमान में दिनांक 25 से 30 दिसंबर तक आयोजित 45 वीं जूनियर नेशनल वालीबॉल चैंपियनशिप के सिलेक्शन ट्रायल में किया गया है ।
राज्य स्तरीय कोचिंग कैंप में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी बर्दमान पश्चिम बंगाल में होने वाले नेशनल चैंपियनशिप का हिस्सा बन सकेंगे । एकलव्य खेल परिसर से वॉलीबॉल कोच श्रीकांत मोदी ने बताया कि हमारे सभी खिलाड़ियों का चयन निश्चित रूप से राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता हेतु किया जाएगा। एकलव्य खेल परिसर जावंगा के अधीक्षक रजनीश ओसवाल ने बताया कि बच्चों ने कड़ी मेहनत करके यह मुकाम पाया है और नेशनल में चयन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे ।
गौरतलब है कि खिलाड़ियों में ओम बागी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गीदम का छात्र है तथा सत्यभामा कश्यप,रंजीता कश्यप, प्रगति ठाकुर शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राएं हैं एवं प्रिंया कवाची आस्था विद्या मंदिर जावांगा की छात्रा है। तीनो संस्थाओं के प्राचार्य ने इन खिलाड़ियों के अच्छे खेल हेतु प्रेरित किया है । ये खिलाड़ी इससे पहले भी राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपने खेल कौशल का लोहा मनवा चुके हैं ।
एकलव्य खेल परिसर की इस शानदार उपलब्धि पर कलेक्टर दीपक सोनी, जिला खेल अधिकारी एवं अनुविभागीय अधिकारी अबिनाश मिश्रा,नोडल अधिकारी सतीश श्रीवास्तव ने बधाई प्रेषित की है और आगामी आगामी खेलों के लिए शुभकामनाएं दी हैं ।

Related posts

बेख़ौफ़ चल रहे हैं अवैध क्लिनिक, जांच की दरकार

jia

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ग्रामीण नगरनार प्रखंड समिति का हुआ गठन

jia

महिला स्वसहायता समूह के रेडी टू ईट मे भारी अनियमिताएं रेडी टू ईट मे भूसा,व कीड़ा देखकर कहने लगे की यह पैकेट खाने के लायक नहीं हैं।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!