January 18, 2022
Uncategorized

चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम व जिला कांग्रेस अध्यक्ष बलराम मौर्य ने किया अपने क्षेत्र के धान खरीदी केंद्रों का निरीक्षण

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार 1 दिसम्बर से धान खरीदी करने का निर्णय लिया गया विधायक राजमन बेंजाम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के नवीन धान खरीदी केन्द्र बास्तानार,रायकोट,मारेंगा एवं तोकापाल का निरीक्षण किया
विधायक राजमन बेंजाम व कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य ने निरीक्षण के दौरान बास्तानार लैम्पस में माई दन्तेश्वरी आराध्य देवी को स्मरण करते हुए पूजा अर्चना कर धान खरीदी शुरू किया। वहीं रायकोट लैम्पस में किसानों के द्वारा विधायक के समक्ष लैम्पस परिसर में पानी की समस्या से अवगत कराया विधायक बेंजाम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए गाड़ी बुलवाकर बोर करवाया जिससे किसान बहुत खुश हुए।
विधायक बेंजाम ने किसानों से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने सभी विधायकों को निर्देशित किया है कि सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र के किसानों को होने वाली समस्याओं का तत्काल निराकरण करें। प्रदेश सरकार किसानों की सरकार है छत्तीसगढ़ के किसानों को उन्नति के लिए बघेल सरकार विभिन्न योजनाएं ला रही है।
लैम्पस से सम्बंधित अधिकारियों को विधायक जी ने निर्देश दिया कि किसानों को कोई भी परेशानी नही होनी चाहिए अगर कुछ परेशानी होता है तो तत्काल निराकरण करने का प्रयास कीजिये निराकरण नही होने की स्थिति में मुझे अवगत करवाईये मैं समस्या को हल करने का प्रयास करूँगा।
इस दौरान विधायक चित्रकोट माननीय राजमन बेंजाम जी के साथ जिला अध्यक्ष बलराम मौर्य,प्रदेश महासचिव रुक्मणी कर्मा,ब्लॉक अध्यक्ष बास्तानार चंद्रशेखर ठाकुर,ब्लॉक अध्यक्ष तोकापाल सहदेव नाग,विधायक प्रतिनिधि गणेश कावड़े,जिला महामंत्री सुन्दर सोढ़ी,सांसद प्रतिनिधि दिनेश ठाकुर,सरपंच संघ अध्यक्ष बस्तान्तर सोमडु मंडावी,संतोष कश्यप,भारत चालकी,मुन्ना बघेल व क्षेत्र के किसान भाई उपस्थित रहे।

Related posts

अंतर्राज्यीय गांजा तस्करों के बाद पहली बार जिले में अंतर्राज्यीय चरस तस्कर चढ़ा जिला पुलिस के हथे

jia

रमन राज में आंदोलन पूर्व घरों से होती थी गिरफ्तारी।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!