September 21, 2021
Uncategorized

वीरान हुआ शहर,लोग हुए घरों में कैद, कोरोना के खिलाफ दंतेवाड़ा में एकजुटता,जिला प्रशासन सतर्क ।

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

दंतेवाड़ा:-जिले में कोरोना के प्रसार को रोकने जिला प्रशासन के कदम पर ताल मिलाते जिलेवासी कोरोना के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं ।बुधवार बाजार पूरी तरह बंद रहा ।पुलिस प्रशासन को भी अधिक मशक्कत नहीं करना पड़ रहा है ।मुख्य बाजार में क्रिकेट खेलते सभी मास्क पहने दिखे ।

जिले में इस महामारी के खिलाफ लोगों की सतर्कता अन्य जिलों के लिए उदाहरण बनेगा ।इस बीच कुछ दुकानदारों द्वारा अधिक मूल्य पर सामान बेचने की शिकायत जरूर आई जिसे प्रशासन ने संज्ञान में लिया और आपदा को अवसर बनाने वालों के विरुद्ध कार्यवाही किये जाने की जानकारी मिल रही है ।राशन दुकानों में भी ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में भी शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है ।

कटेकल्याण के गाटम सरकारी राशन दुकान में ग्रामीणों ने दूरियां बना रखी थी ।आमतौर पर ग्रामीण इस विषय मे अधिक लापरवाह माने जाते हैं लेकिन अब कोरोना को लेकर गंभीरता से लेते अधिक सजग दिखते हैं । बहरहाल, जिला कलेक्टर दंतेवाड़ा ने ठीक समय पर एहतियातन कदम उठाया। जिसका परिणाम रहा कि जिले में अब तक कोरोना का प्रसार नियंत्रित है और उम्मीद होगी कि महामारी बैकफुट पर होगी ।

Related posts

दुर्घटना में मृतकों के परिवार को 50 लाख और गम्भीर घायलों को 2 लाख, अन्य घायलों को 50-50 हजार मुआवजा दी जाए : चैतराम अटामी

jia

भाजपा महिला मोर्चा ने पूर्व मंत्री के नेतृत्व में किया मुख्यमंत्री व राज्य महिला आयोग अध्यक्ष का पुतला दहन

jia

जिले के सैकड़ो कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों के साथ उपवास रख कर मांगी पुरानी पेंशन उपवास के साथ ट्वीटर, फेसबुक में पोस्ट कर चलाया पेंशन बहाली का अभियान

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!