October 21, 2021
Uncategorized

कलेक्टर बंसल ने किया महारानी अस्पताल का निरीक्षण
कोरोना के संक्रमण में कमी को देखते हुए महारानी अस्पताल में सामान्य मरीजों के लिए बिस्तर बढ़ाने के दिए निर्देश

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-कलेक्टर रजत बंसल ने शुक्रवार को महारानी अस्पताल का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कोरोना के संक्रमण में आई कमी को देखते हुए महारानी अस्पताल में सामान्य मरीजों के लिए बिस्तरों की संख्या को बढ़ाने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने यहां संचालित बफर वार्ड, मेल वार्ड और फिमेल वार्ड में पहुंचकर मरीजोें से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

उन्होंने कहा कि शासकीय मेडिकल काॅलेज डिमरापाल से महारानी अस्पताल में शिफ्ट की गई बिस्तरों को वापस मेडिकल काॅलेज में प्रारंभ करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने यहां निर्माणाधीन बर्न यूनिट का अवलोकन किया और कार्य की गति बढ़ाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही इस परिसर में संचालित कैंसर क्लिीनिक के पास स्पर्श क्लीनिक का उन्नयन और नशामुक्ति केन्द्र के स्थापना कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर नगर निगम के आयुक्त प्रेम पटेल महारानी अस्पताल के अधीक्षक डाॅ संजय प्रसाद, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता राजीव बत्रा सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

लोन वर्राटू योजना से प्रभावित होकर पांच इनामी माओवादियों समेत 12 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण दो दर्जन से भी अधिक सुरक्षा कर्मियों की हत्या में थे शामिल

jia

पाक्सो एक्ट का 4 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

jia

कोरोना ने छीना जिस बेटी के सर से पिता का साया उसके लिए मददगार साबित हुए बस्तर सांसद दीपक बैज…

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!