September 21, 2021
Uncategorized

कलेक्टर विनीत नन्दनवार ने कार्य में लापरवाही बरतने पर की कठोर कार्यवाही
सहायक ग्रेड-02 चंद्रशेखर चंद्राकर को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

Spread the love

जिया न्यूज़:-योगेंद्र सिंह भदौरिया- सुकमा,

सुकमा:-कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी विनीत नंदनवार ने कार्य में लापरवाही बरतने पर अपर कलेक्टर कार्यालय में संलग्न सहायक ग्रेड-02 चंद्रशेखर चंद्राकर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। प्राकृतिक आपदा राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के प्रकरणों के निराकरण करने में अनावश्यक विलंब/कार्य में लापरवाही बरतने आदि के कारणवश चन्द्राकर को छत्तीसगढ़ सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण, एवं अपील) 1966 नियम 9 के तहत् तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय जांच संस्थित की गई है। निलंबन अवधि में चन्द्रशेखर चन्द्राकर, सहायक ग्रेड-02 का मुख्यालय जिला पंचायत, सुकमा नियत किया जाता है। निलंबन अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्राकर द्वारा प्राकृतिक आपदा के प्रकरणों के निराकरण हेतु विपत्ति ग्रस्त परिवार से कथित तौर पर पैसे की मांग की खबरें सामने आई थी। जिसपर प्रतिक्रिया लेते हुए कलेक्टर विनीत नंदनवार द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए संबंधित कर्मचारी को निलंबित किया गया है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

बस्तर अधिकार मुक्ति मोर्चा के मुख्य सयोजक मंडल सदस्यों को सरकार दे सुरक्षा–विनोद सोरी लगातार बड़े कारपोरेट कम्पनीयो व बड़े लोगो के अवैध कामो पर मोर्चा कर रहा है खुलासा ,आवाज दबाने के लिए हो सकता है कोई भी सडयंत्र-मोर्चा कोंडागांव इकाई ,कलेक्टर से मिलकर,मोर्चा के सदस्यों की सुरक्षा की मांग को लेकर सरकार को ज्ञापन सौपेगा – मोर्चा , कोंडागांव इकाई

jia

रास्ते पर आ रहा है घरो के नल का पानी ,रास्ता बन्द लोगो को हो रही परेशानी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!