June 17, 2021
Uncategorized

कलेक्टर ने किया उसूर ब्लाक के दूरस्थ ग्राम पंचायत गलगम का दौरा
स्वीकृत विकास कार्यों को समय-सीमा में पूर्ण करने दिया निर्देश

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:- कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने उसूर ब्लाक अंतर्गत दूरस्थ ग्राम पंचायत गलगम पहुंचकर लोगों से कोरोना टीकाकरण में सहभागिता निभाते हुए शत-प्रतिशत पात्र हितग्राहियों को टीकाकरण कराने की समझाईश दी।

कलेक्टर ने कहा टीकाकरण पूर्णतः सुरक्षित है किसी भी तरह के अफवाह में आकर टीकाकरण को नजरअंदाज न करें। वहीं कोरोना महामारी के बचाव संबंधी स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने को कहा। सर्दी-खांसी, बुखार जैसे शारीरिक समस्या होने पर चिकित्सक से परामर्श कर जांच कराने को कहा। कोरोना पाॅजीटीव्ह आने की दशा में स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों का पालन कर नियमित दवाईयों का सेवन करने को कहा। कोरोना से बचने मास्क का उपयोग, सामाजिक दूरी का पालन और हाथों को साबुन से नियमित अंतराल में धोते रहने को कहा। ग्रामीणों को मास्क का वितरण किया गया। ग्राम पंचायत गलगम में स्वीकृत निर्माण कार्यों को बारिश के पहले पूर्ण करने सीईओ जनपद पंचायत उसूर, ग्राम पंचायत सचिव को निर्देश दिया। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा। इस दौरान एसपी कमलोचन कश्यप, एसडीएम हेमेन्द्र भुआर्य सहित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

तेलांगाना-महाराष्ट्र में रेत तस्करी से हो रहा राजस्व का बड़ा नुकसान, विधायक ने तस्करी पर लगाम लगाने कलेक्टर को लिखा पत्र

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!