July 29, 2021
Uncategorized

हाथों में गंगाजल लेकर शराबबंदी का वादा करके आई कांग्रेस सरकार शराब बेचने में मग्न- तरुणा बेदरकर

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

शराब की वजह से मासूम परिवार ने उठाई आत्महत्या जैसा 1खौफनाक कदम , वादाखिलाफी करने वाली भूपेश सरकार तत्काल इस्तीफा दें -ईश्वर कश्यप

आम आदमी पार्टी ने आज जगदलपुर में जिला बस्तर में शराबबंदी को लेकर सरकार के नाम ज्ञापन दिया – धीरज जैन

जगदलपुर:-आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष तरुणा बेदरकर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आज शराब बंदी के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री जी के नाम कलेक्टर को ज्ञापन जिले के सभी विधानसभा में सौंपा गया।
आगे तरुणा बेदरकर ने कहा , 2018 में भूपेश बघेल जी जब उस समय विपक्ष में थे, जगह- जगह कांग्रेस पार्टी गंगाजल की शपथ लेकर कहती थी, छत्तीसगढ़ में सरकार बनने पर पूर्ण शराबबंदी करेंगे, लेकिन आज सरकार शराब माफियाओं के साथ मिलकर अवैध शराब का धंधा कर रही है । शराब की होम डिलीवरी कर रही है जिससे छत्तीसगढ़ के सभी परिवारों को आर्थिक स्तर पर , स्वास्थ्य के स्तर पर और परिवारिक संबंधों के स्तर पर इसका नुकसान झेलना पड़ रहा है । प्रदेश की जनता खासकर महिलाएं त्रस्त है और भूपेश बघेल की सरकार शराब माफियाओं के साथ मिलकर धड़ल्ले से अवैध शराब की बिक्री पर अपना ध्यान लगा रही है ।

ईश्वर कश्यप अध्यक्ष जगदलपुर विधानसभा आंदोलन समिति अध्यक्ष ने कहा कि महासमुंद की बेमचा गांव की घटना यह दिखाती है, परिवार का मुखिया जो शराबी था, आये दिन अपनी पत्नी और पांच बेटियों को पीटता था । उससे त्रस्त आ कर उसकी पत्नी और पांचों बेटी ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर लेती है । इस घटना ने पूरे प्रदेश की आत्मा को झकझोर दिया है ।
भूपेश बघेल जी ने जनता के साथ वादाखिलाफी की है , पूर्ण शराबबंदी का वादा किया, पर आज छत्तीसगढ़ के अंदर अवैध तरीके से धड़ल्ले से शराब बिक रहा है ।सरकार शराब माफियाओं के साथ मिली है , इसलिए भूपेश बघेल जी को नैतिकता के आधार पर तुरंत सरकार से इस्तीफा देना चाहिए और छत्तीसगढ़ की जनता खासकर छत्तीसगढ़ की महतारी बहनों से माफी मांगना चाहिए कि उन्होंने माताओं बहनों की जिंदगी को उजड़ने दिया ।

धीरज जैन ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी जगदलपुर ने शराबबंदी के मुद्दे पर को लेकर सरकार के नाम स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन दिया इस दौरान गीतेश सिंघाड़े,ईश्वर कश्यप,धीरज जैन,शुभम सिंह और आसमन बघेल मौजूद थे।

Related posts

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अब तक दस लाख रुपए से अधिक की चालानी कार्यवाही

jia

“मिशन स्वराज” के मंच पर ‘कोरोना काल में समाज और मीडिया की सकारात्मक ज़िम्मेदारी’, विषय पर हुई सार्थक वर्चुअल चर्चा – प्रकाशपुन्ज पाण्डेय

jia

स्टील प्लांट के मुद्दे पर हीरानार मे एकत्र हुए मूल सर्व बस्तरिया समाज के समाज प्रमुख कहा अनुसूचित क्षेत्रों मे हो रहा कानून का उल्लंगन ग्राम सभा के अनुमति बिना सरकार द्वारा भूमि अधिगृहित करना अनुच्छेद 244 का उल्लंघन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!