June 16, 2021
Uncategorized

कांग्रेसी नेता पर हत्या का आरोप,मृतक के परिवार ने कहा- हमे इंसाफ चाहिए

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन:-बिजापुर,

बीजापुर:-बुधवार को मृतक शिवम पांडेय के परिजनों ने जिला मुख्यालय में पत्रकार वार्ता किया और परिजनों ने कांग्रेस नेता शकील रिजवी निवासी गीदम पर उनके पुत्र शिवम पांडेय की हत्या का आरोप लगाया और गैर इरादतन हत्या मामला पंजीबद्ध करने की मांग और नेता को सलाखों के पीछे डालने की मांग भी की|

मृतक के परिजनों ने कांग्रेसी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमारा इकलौता पुत्र जगदलपुर से हमारे घर भैरमगढ़ आ रहा था और वह सही दिशा में अपनी दुपहिया वाहन पर सवार था। पहले हमें बताया गया कि हमारे युवक को अज्ञात बस ने ठोकर मारी।

जबकि शिवम की मौत लाल रंग की एसयूवी की चपेट में आने से हुई और यह कार शकील रिजवी की है। वहां खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने भी हमे बताया की युवक का शव कार के नीचे दबा हुआ था। अब परिवार का कहना है कि हमारे पुत्र के कातिल को सजा मिले तब जाकर हमारे पुत्र की आत्मा की शांति मिलेगी और हमे इंसाफ़। परिवार के लोगो ने कहा कि शकील रिजवी के खिलाफ धारा 302 गैर इरादतन हत्या और हिट एंड रन के के तहत कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

राजनीतिक पावर का इस्तेमाल कर बचने की जुगत में लगा शकील –

परिवार वालो ने यह भी आरोप लगाया है कि शकील रिजवी कांग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ हुआ है और अपने पावर का इस्तेमाल कर वह इस हत्या को दबाने का प्रयास कर रहा है। परिवार वालो ने प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से भी गुहार लगाई है और कहा है कि ऐसे कातिल नेताओ की वजह से ही मुख्यमंत्री की छवि धूमिल हो रही है। परिवार वालों ने मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री से इंसाफ की मांग है।

परिवार का इकलौता चिराग था शिवम –

विदित हो कि कोडेनार थाना के अंतर्गत किलेपाल के पास रविवार 17 जनवरी को भैरमगढ़ जा रहे शिवम पांडेय (20) पिता राजेश शंकर पांडेय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। शिवम अपने परिवार का इकलौता बेटा था| जगदलपुर के क्राइस्ट कॉलेज में पढ़ता था| शिवम के जाने से परिवार के ऊपर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

एक ईनामी माओवादी सहित कुल तीन माओवादियों ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव के समक्ष किया आत्मसमर्पण

jia

यातायात पुलिस एवं थाना गीदम पुलिस द्वारा नगर के बस स्टैंड में एम सी पी लगाकर वाहनों की, कि गयी जांच 40 मामलों में चालानी कार्यवाही की गयी व 9200 रूपये का चालान वसूल किया गया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!