November 30, 2022
Uncategorized

भाजपाइयो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर कांग्रेसी पहुँचे बस्तर एसपी से मिलने

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर। महंगाई का विरोध करने पहुँचे कांग्रेसियों के साथ गाली गलौज व अश्लील हरकतें करने वाले भाजपाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ बस्तर एसपी के पास पहुँचे।
शहर जिला कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने बस्तर एसपी दीपक झा को ज्ञापन सौपते हुए बताया कि भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा मंगलवार की घटना सहित कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सोशल मिडिया के माध्यम से अभद्र व आपत्तिजनक टीका टीप्पणी की गई, जिस पर कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा तीन अलग-अलग आवेदन एफ.आई.आर. दर्ज करने शिकायत बोधघाट थाना में दिया गया है।

भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं पर अलग-अलग थानों में कई अपराध पंजीबद्ध है, इसके बावजूद भी भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सार्वजनिक स्थानों में अनवरत घूमते रहते हैं, परन्तु आज तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। तीनों आवेदनों पर निष्पक्ष जांच कर दोषी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं पर एफ.आई.आर. करते हुए अलग-अलग थानों में पूर्व में दर्ज लंबित अपराधों में अविलंब गिरफ्तारी करने की बात कही गई है।
मामले को लेकर बस्तर एसपी दीपक झा का कहना है कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी, और जो भी दोषी होगा उसपर कार्यवाही किया जाएगा।

Related posts

Chhttisgarh

jia

चार सालों से शिक्षा विभाग ने नोनिहलो की शिक्षा से किया खिलवाड़
बिना शिक्षक के ही चल रही गणित और सामाजिक विज्ञान के क्लास

jia

कोरोना ड्यूटी कर रहे शिक्षक की पुलिस जवान ने की पिटाई
ड्यूटी दौरान कोरोना संक्रमण से अब तक लगभग 1200 से अधिक शिक्षकों की हुयी मृत्यु

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!