June 20, 2021
Uncategorized

शहर में जुआ -सट्टा पर कोतवाली पुलिस की लगातार कार्यवाही।
कुम्हारपारा में एक सटोरिये पर कोतवाली पुलिस की कार्यवाही

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जप्त रकम 4000 ₹ और सट्टा पट्टी

नाम आरोपी :- राजकुमार सिंह पिता मोहन सिंह उम्र 43 साल निवासी कुम्हारपारा जगदलपुर

जगदलपुर:- जिले में कोतवाली पुलिस द्वारा अभियान चलाकर लगातार जुआ सट्टा पर कार्यवाही किया जा रहा है थाना कोतवाली में सूचना प्राप्त हुआ था कि कोई व्यक्ति कुम्हारपारा सुधा होटल के पास लोंगो से रूपया पैसा लेकर सट्टा खेला रहा है ! सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक , श्दीपक झा व अति. पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु रवाना किया गया था ! उक्त टीम द्वारा कुम्हारपारा में संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर घेराबंदी कर एक व्यक्ति को पकड़ा गया ! जिससे पूछताछ पर अपना नाम राजकुमार सिंह निवासी कुम्हारपारा होना बताया !जिसकी तलाशी लेने पर सट्टा पट्टी , और 4000₹ नकद बरामद किया गया!

आरोपी का उक्त कृत्य जुआ अधिनियम की परिधि में आने से आरोपी राजकुमार सिंह के विरुद्ध धारा 04 (क) जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया है ! आरोपी के पास से 4000 ₹ , और सट्टा पट्टी जप्त किया गया है , आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है !

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी / कर्मचारी:-
निरीक्षक – एमन साहू
उप निरीक्षक – गुनेश्वरी नरेटी, आरक्षक – रवि ठाकुर, उत्तम ध्रुव, रामसिंग

Related posts

पुलिस अधिकारियों कर्मचारियों में बढ़ते अवसाद एवं मानसिक तनाव से मुक्त रहने हेतु शुरू स्पंदन अभियान

jia

Chhttisgarh

jia

बस्तर की मेडिकल व्यवस्था आई सी यू में क्यों?जवाब दे सरकार-मुक्तिमोर्चा निजी अस्पताल की लापरवाही से हुई मौत पर जांच व दोषियों पर कार्यवाही से क्यों? बच रहा है।प्रशासन -मुक्तिमोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!