January 21, 2022
Uncategorized

बड़े मोरठपाल के बाद मारेंगा में देखा गया मगरमच्छ
नदी के बाहर निकल आराम कर रहा था मगरमच्छ

Spread the love

जिओ न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-बड़े मोरठपाल में कुछ दिन पहले निकले मगरमच्छ को ग्रामीणों ने देखने के बाद वन विभाग को सूचना दिया गया, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए काफी प्रयास भी किया, लेकिन हाथ नही आया, हार मानकर अधिकारी भी वहां से हट गए, लेकिन अचानक 2 दिन पहले ग्रामीणों ने मारेंगा के नाले में मगरमच्छ को नदी से बाहर आराम करते देखा गया, जिसके बाद फिर से ग्रामीणों का हुजूम लग गया। लेकिन फिर मगरमच्छ वहां से गायब हो गया।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया कि कोयर नाला से ही लगे हुए मारेंगा में जब ग्रामीण जा रहे थे तो उन्होंने मगरमच्छ को देखा, जहाँ कुछ लोगो ने इसका वीडियो भी बनाया, लेकिन फिर से मगरमच्छ पानी मे चला गया, जिसके बाद फिर ग्रामीण वहां पर इंतजार करने लगे कि शायद दुबारा मगरमच्छ बाहर आएगा, लेकिन 2 दिन तक फिर मगरमच्छ बाहर नही आया।
पहले भी मोरठपाल ग्राम के कोयर नाला में देखे गए मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जाल भी बिछाया गया था, लेकिन वह पकड़ में नही आया, गाँव वालों के साथ ही वन विभाग के द्वारा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद मगरमच्छ वापस इंद्रावती नदी में चला गया होगा, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जाल में मुर्गा भी फसाकर रखा गया है, जिससे कि उसके लालच में वो बाहर आये और पकड़ा जाए, लेकिन वन विभाग लगातार खोजबीन कर रही है, लेकिन मगरमच्छ का कुछ भी पता नही चल पाया है। वही मगरमच्छ कोयर नाला के सहारे वापस इंद्रावती नदी में जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Related posts

दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, हेलमेट न पहनना पड़ा महंगा

jia

कृषि महाविद्यालय में साइबर क्राइम व यातायात की दी गई जानकारी
बताया सिंग्नल के बारे में विस्तार से, यातायात नियमो का कैसे करे पालन

jia

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने जागरूकता अभियान हुआ शुरू
पाम्पलेट बांटने व पोस्टर लगाकर लोगो को दी गई समझाइस

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!