September 21, 2021
Uncategorized

कोरोना संकटकाल में डैनेक्स ने रचा इतिहास
देश-विदेश में आर्थिक मंदी के बाद भी बेचा 1 करोड़ 26 लाख रूपए का माल

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

सच हो जाएंगे सारे सपने जब अपनी हिम्मत के साथ हिम्मत देने वाला भी साथ हो- कलेक्टर दीपक सोनी

दंतेवाड़ा:-कोरोना काल में जहां एक ओर देश विदेश आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं, वहीं दंतेवाड़ा के अपने ब्रांड डेनेक्स ने बैंगलूरू की एक कम्पनी को 1 करोड़ 20 लाख रुपए का माल बेचा है, जो सोमवार की शाम दंतेवाड़ा से रवाना किया गया। इसके अतिरिक्त 6 लाख रूपए का माल ट्राइफेड के लिए भी रवाना किया गया।

बैंगलुरू की एक कम्पनी के द्वारा डेनेक्स निर्मित कपड़ों को देश के लीडिंग फैशन ब्रांड्स में भेजा जाएगा जहां से ऑनलाईन माध्यमों से देशभर के ग्राहक इसकी खरीदी कर सकते हैं। डेनेक्स के शुभारंभ में माननीय मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने भी डेनेक्स की तारीफ करते हुए कहा था कि जल्द जी इसका नाम देश विदेश में भी चमकेगा। उनके हौसला अफजाई और जिले के कलेक्टर दीपक सोनी के मार्गदर्शन में आदिवासी बाहुल्य एवं नक्सल प्रभावित जिले की महिलाओं को ये सुनहरा अवसर मिला है।

कोविड-19 गाइड लाईन्स का पालन करते हुए सभी महिलाएं निरन्तर काम कर रही हैं और अपने हुनर का लोहा भी मनवा रही हैं, तभी तो शुभारंभ के इतनी जल्दी बैंगलुरू जैसे बड़े शहर की एक कंपनी ने पूरे 1 करोड़ 20 लाख रूपए का माल खरीदा है। इस माल के बदले वर्तमान में उन्हें 10 लाख 63 हजार रुपए का चेक प्रदाय किया गया है। पहली खेप जाने के बाद उनके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हुई है और वे सभी और भी लगन से काम करने के लिए जुट गई हैं। इस अवसर पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए डेनेक्स की कर्मवीर महिलाओं का कहना है कि अब वो दिन दूर नहीं जब हमारा दंतेवाड़ा जिला भी गरीबी मुक्त हो जाएगा। कपड़ों के खेप की रवानगी के अवसर पर डिप्टी कलेक्टर मुकेश गौड़, एडीएफ श्री बसंत कुमार, अभिषेक पंत और डेनेक्स में कार्यरत महिलाएं मौजूद रहीं।

हौसले बुलंद कर रास्तों पे चल दे-तुझे तेरा मुकाम मिल जायेगा।
बढ़ कर अकेला तू पहल कर देखकर तुझको काफिला खुद बना जायेगा।।

Related posts

विधायक विक्रम शाह मंडावी शिक्षक दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों में हुए शामिल

jia

Chhttisgarh

jia

जिया न्यूज़ की खबर का असर-आबकारी विभाग ने अवैध शराब पर की कार्यवाही

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!