June 18, 2021
Uncategorized

कोरोना को लेकर व्यापारी संघ ने किया दंतेवाड़ा बंद, आवश्यक सेवा रहेगी बहाल

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

दंतेवाड़ा -कोरोना संक्रमण को गंभीरता से लेते प्रशासन को सहयोग करने व्यापारी संघ ने रविवार को बंद का ऐलान किया ।पुलिस प्रशासन ने बंद के दौरान वाहन चालकों और आमजन को मास्क पहनने समझाइश देते दिखे ।सख्ती नहीं करते पुलिस कर्मी अलग अंदाज में दिखे ।

मुर्गा दुकान में चालानी कार्रवाई करते गीदम पुलिस

गीदम पुलिस सुबह से ही शहर में मुस्तैद दिखी और पेट्रोलिंग के जरिये लोगों को मास्क पहनने की अपील करते रही जिसका अच्छा परिणाम सामने आया ।गीदम बाजार पूर्णतः बंद किया गया है लेकिन साथ ही सब्जी, आदि सेवाओं के लिए गाइडलाइंस के अनुसार दूरी बनाकर शहर से दूर विक्रय किये जाने की छूट भी है ।

छत्तीसगढ़ के रायपुर,दुर्ग, बेमेतरा,सहित अनेक शहरों में कोरोना का तांडव जारी है जिसे रोकने एहतिहातन कम प्रसार वाले क्षेत्रों में कोरोना कर्फ्यू, साप्ताहिक लॉकडाउन सहित मास्क बगैर घूमने वालों पर कार्यवाही की जा रही है ।कोरोना के प्रति जागरूकता के मामले में जिला दंतेवाड़ा अग्रणी रहा है ।आमजन सरकार के गाइडलाइन्स का पालन करते हैं और यही पूरे छत्तीसगढ़ में किये जाने की दरकार है ।वैक्सीनेशन और सोशल डिस्टेंस से कोरोना को रोकने छत्तीसगढ़ तैयार दिखता है ।

Related posts

वानरराज हो रहे सड़क पर वाहनों से दुर्घटना का शिकार

jia

सुकमा के वार्ड नं 06 में किया गया कुँए का निर्माण पेयजल की समस्या का किया गया निराकरण

jia

जेल बंदी रिहाई मंच के बैनर तले आदिवासियों ने खोला मोर्चा, निर्दोष आदिवासियों और विचारधीन कैदियों के रिहाई की मांग, राज्य सरकार पर वादा खिलाफी का लगाया आरोप।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!