February 3, 2023
Uncategorized

कोरोना के खिलाफ जंग में दंतेवाड़ा संकल्पित,वैक्सीनेशन में लगे स्वास्थ्यकर्मियों के प्रति आभार माना

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा-जिले में कोरोना को मात देने प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया ।आज पहला दिन जिला मुख्यालय स्वस्फूर्त बंद रहा ।साल भर का अभ्यास अब काम आने लगा है ।
बिना किसी कड़ाई के जिला बंद हो गया ।

प्रशासन को सख्ती की जरूरत नहीं दिखी ।दूसरी ओर कोरोना का वैक्सीन भी युद्धस्तर में लगाया जा रहा है ।लोग स्वयं ही सतर्क होकर केंद्र में पहुँच रहे है ।केंद्रों में स्वास्थ्य कर्मियों ने मोर्चा सम्हाल रखा है ।लोग स्वास्थ्यकर्मियों के सेवा की प्रशंसा कर रहे हैं ।बताना यह भी जरूरी होगा कि लगातार ड्यूटी करते इन कर्मियों को भी आराम की जरूरत है ।

इस विषय में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने चर्चा में इस विषय को गंभीरता से लेने की बात कही है ।अंतराल में इन कर्मियों को आराम दिया जाएगा ।साथ ही प्रथम डोज़ लेने के बाद दूसरे डोज़ के समय आधार कार्ड की अनिवार्यता सम्बन्धी मामूली खामियों को भी दूर किये जाने की बात उन्होंने कही ।

बताना जरूरी होगा कि भाजपा के जिलामंत्री सत्यनारायण महापात्र सपत्नीक कोरोना का दूसरा डोज़ लगाने जिला अस्पताल गए थे भूलवश पत्नी का आधार नहीं ला पाए थे तो कर्मियों ने आनाकानी की थी हालांकि स्थानीय होने के वजह से दूसरा डोज़ लगा दिया गया लेकिन दूर-दराज से आये किसी व्यक्ति को परेशानी हो सकती है ।लेकिन इस बात का संज्ञान लेते विभाग के सीएचएमओ ने ऐसी स्थिति नहीं होने का आश्वासन दिया ।

Related posts

वाटर पोलो में बस्तर ने दो और बिलासपुर ने जीते तीन मैच

jia

दरभा में कड़ी कर दी गई कोरोना की जांच
मार्च से लेकर अब तक 61 कोरोना मरीजों की हुई पहचान

jia

कुआकोंडा के बाढ़ प्रभावितों से मिले मुड़ामी,
कर्मचारियों की मांग पूरी करने सरकार से की अपील

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!