September 21, 2021
Uncategorized

कोरोना के खिलाफ जंग में दंतेवाड़ा संकल्पित,वैक्सीनेशन में लगे स्वास्थ्यकर्मियों के प्रति आभार माना

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा-जिले में कोरोना को मात देने प्रशासन ने लॉकडाउन लगाया ।आज पहला दिन जिला मुख्यालय स्वस्फूर्त बंद रहा ।साल भर का अभ्यास अब काम आने लगा है ।
बिना किसी कड़ाई के जिला बंद हो गया ।

प्रशासन को सख्ती की जरूरत नहीं दिखी ।दूसरी ओर कोरोना का वैक्सीन भी युद्धस्तर में लगाया जा रहा है ।लोग स्वयं ही सतर्क होकर केंद्र में पहुँच रहे है ।केंद्रों में स्वास्थ्य कर्मियों ने मोर्चा सम्हाल रखा है ।लोग स्वास्थ्यकर्मियों के सेवा की प्रशंसा कर रहे हैं ।बताना यह भी जरूरी होगा कि लगातार ड्यूटी करते इन कर्मियों को भी आराम की जरूरत है ।

इस विषय में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने चर्चा में इस विषय को गंभीरता से लेने की बात कही है ।अंतराल में इन कर्मियों को आराम दिया जाएगा ।साथ ही प्रथम डोज़ लेने के बाद दूसरे डोज़ के समय आधार कार्ड की अनिवार्यता सम्बन्धी मामूली खामियों को भी दूर किये जाने की बात उन्होंने कही ।

बताना जरूरी होगा कि भाजपा के जिलामंत्री सत्यनारायण महापात्र सपत्नीक कोरोना का दूसरा डोज़ लगाने जिला अस्पताल गए थे भूलवश पत्नी का आधार नहीं ला पाए थे तो कर्मियों ने आनाकानी की थी हालांकि स्थानीय होने के वजह से दूसरा डोज़ लगा दिया गया लेकिन दूर-दराज से आये किसी व्यक्ति को परेशानी हो सकती है ।लेकिन इस बात का संज्ञान लेते विभाग के सीएचएमओ ने ऐसी स्थिति नहीं होने का आश्वासन दिया ।

Related posts

ग्राम पंचायत बालूद में खेल स्पर्धा
पारम्परिक खेलों का होगा आयोजन

jia

कवासी लखमा पहुँचे पत्रकार बप्पीराय के निवास ,प्रभारीमंत्री बनने के बाद पहला दंतेवाड़ा प्रवास

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!