September 22, 2021
Uncategorized

दन्तेवाड़ा कांग्रेस नेता बबलू सिद्दीकी मिले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जाना भाई का हाल

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

बबलू को बुलवा कर सीएम ने जाना भाई का हाल
7 अगस्त को हुआ था जानलेवा हमला
उपचार और जांच हेतु हर संभव मदद का दिया आश्वासन

रायपुर । दंतेवाड़ा से कांग्रेस के नेता बबलू सिद्दीकी ने कल देर शाम सीएम भूपेश बघेल जी से उनके निवास कार्यालय पर मुलाकात की।
मिली जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री ने बबलू को उनके बड़े भाई के स्वास्थ की जानकारी लेने के लिए तलब किया था जिसके बाद शनिवार शाम को बबलू सिद्दीकी धमतरी के मित्र कांग्रेसी नेता आनंद पवार के साथ मुख्यमंत्री निवास पहुंचे ।

मुख्यमंत्री ने अब्दुल कय्यूम सिद्दीकी पर हुए जानलेवा हमले के समस्त घटनाक्रम की जानकारी लेने के साथ चल रहे उपचार की भी जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने बेहतर उपचार हेतु हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया तथा हमले की जांच के लिए भी विशेष तौर पर अधिकारियों को सही दिशा में जांच करा कर जल्द से जल्द हमले के पीछे की साज़िश को सामने लाने का निर्देश भी दिया।

ज्ञात हो की 7 अगस्त को बबलू सिद्दीकी के बड़े भाई अब्दुल कय्यूम सिद्दीकी पर अज्ञात लोगों ने किरंदुल चोलनार मार्ग पर जानलेवा हमला किया था जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मामले की गम्भीरता को देखते हुवे संवेदनशीलता दिखाई और घायल को हेलीकाप्टर से एयरलिफ्ट कराकर रायपुर बेहतर उपचार हेतु लाने का पूरा इंतेज़ाम अत्यंत सीमित समय मे करवाया था ।

मुख्यमंत्री से तकरीबन 1 घंटे चली इस मुलाकात में राहुल गांधी के बस्तर प्रवास के साथ साथ दन्तेवाड़ा के अन्य स्थानीय मुद्दों पर भी चर्चा होने की खबर है ।

Related posts

जिला अस्पताल के चिकित्सक के साथ मारपीट निंदनीय है,सत्ते के नशे का खुमार ऐसा के ड्राईवर भी गुंडा गर्दी करने लगे है । – सुजीत कर्मा

jia

Chhttisgarh

jia

सत्य सनातन धर्म को बचाने सामने आएं-संतोष साहू

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!