September 23, 2021
Uncategorized

कोरोना को हराया, सुकमा कोविड हॉस्पिटल को कहा-धन्यवाद

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/सुकमा,

सुकमा:-कोरोना के तांडव और बदइंतजामी की खबरों के बीच सुकमा कोविड हॉस्पिटल से सुकून भरे समाचार आ रहे हैं ।चेकपोस्ट तोंगपाल में कार्यरत सुशील पटेल 10 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिन्हें सुकमा कोविड सेंटर में भर्ती कर लिया गया था ।पटेल ने बताया कि कोविड सेंटर में बेहतरीन व्यवस्था थी किसी भी तरह की कोई भी परेशानी नहीं हुई ।

आज जहां प्रदेश में अनेक अव्यवस्थाओं के समाचार भरे रहते हैं वही सुकमा एक उदाहरण बन रहा है ।चिकित्सक सहित पूरा स्वास्थ्य अमला पूरी लगन से मरीजों को स्वस्थ करने अपना बेहतर कर रहा है ।

सफाईकर्मी भी अपने काम को कर रहे हैं ।कहना होगा कि मरीज को अच्छा माहौल, समय पर दवा, साफ-सफाई और स्वास्थ्य कर्मियों का साथ मिले तो मरीज भी खुद को ठीक करने मानसिक रूप से तैयार होता है इसी का रूप सुकमा के इस सुखद खबर से मिलता है ।तोंगपाल चेकपोस्ट के नोडल अधिकारी बलवंत मार्को, टी. एस. पैकरा, सहायक नोडल अधिकारी दीपक वाद्धकर,शिक्षक और पुलिस टीम ने स्वास्थ्य विभाग का आभार माना ।

Related posts

बस्तर जिले के शिक्षा विभाग की 406 भृत्य व अनुकम्पा फर्जी भर्तियों पर शिक्षा मंत्री कार्यवाही, का दे आदेश-मुक्ति मोर्चा कमिश्नर कार्यलय को सिर्फ जांच का गोदाम न बनाये सरकार,कार्यवाही का भी दे अधिकार आदेश-मोर्चा

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!