August 9, 2022
Uncategorized

सांई प्रसाद कंपनी का डायरेक्टर हुआ गिरफ्तार

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-बस्तर में करीब 2019 में लोगो का पैसा हड़पकर बताकर 2 वर्षो से फरार साई प्रसाद कंपनी के डायरेक्टर को बस्तर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मामले के बारे में जानकारी देते हुए एसडीओपी भानपुरी उदयन बेहरा ने बताया कि न्यायालय जगदलपुर से जारी प्रोडक्शन वारंट पर थाना बस्तर के धारा 420 भा.द.वि. धारा 04,05,06 ईनामी चिटफंड का परिचालन स्कीन धारा 10 छ.ग. निक्षेपकों का संरक्षक अधिनियम 2005 के आरोपी बाला साहब भापकर निवासी दरबार उद्यान सोसायटी पिपरी चिंचवाड़ा लिंक रोड पुणे महाराष्ट्र को जिला जेल जशपुर से लाकर न्यायालय जगदलपुर में पेश किया गया तथा न्यायालय के आदेशानुसार गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। आरोपी बाला साहब भापकर उसकी पत्नि वंदना भापकर तथा शशांक भापकर के साथ मिले सांई प्रसाद नाम का कंपनी बनाया तथा छत्तीसगढ़ प्रदेश सहित देश के विभिन्न राज्यों के जिलों के निपेक्षकों का पैसा हड़प कर फरार हो गये थे। वर्ष 2019 में थाना बस्तर में उक्त अरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कराया गया था, लगातार विवेचना की जा रही थी, आरोपी की पत्नि वंदना भापकर को पूर्व में गिरफ्तार किया गया है। न्यायालयीन प्रक्रिया पूर्ण करते हुये आरोपी वाला साहब भापकर को थाना बस्तर पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपियों के विरुद्ध देश में लगभग 150 से अधिक मामलें पंजीबद्ध है जो अलग-अलग राज्यों के न्यायालय में विचाराधीन है। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना बस्तर के निरीक्षक सुरित सारथी, स.उ.नि. सतीश यदुराज, आरक्षक राहुल घोड़खांदे, आरक्षक समीर टोप्पो चौकी घोटिया का योगदान रहा।

Related posts

Chhttisgarh

jia

जगदलपुर शहर के एयरपोर्ट स्थित वार्ड वासियों की गाथा अजीबो गरीब गरीबो के घर उजाड़ कर ,हवाई यात्रा का जश्न बनाना बस्तर की संस्क्रति नहीं-मोर्चा

jia

छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस के द्वारा ऑनलाइन योग प्रतियोगिता का आयोजन-जावेद खान

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!