June 17, 2021
Uncategorized

शहीद पार्क के पार्क दो लोगों के बीच विवाद ,कोतवाली पुलिस ने आरोपी तत्काल दबोच

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-गणतंत्र दिवस के अवसर पर भी नगर के मनचलों में अड्डेबाज़ी का शौक कम होता नही दिखता। स्थानीय पुलिस प्रशासन जहां नगर को सौहार्दपूर्ण बनाएं रखने का पूरा प्रयास कर रही है। ऐसे में एक मामला स्थानीय शहीद पार्क के पास घटित हुई जिसमें आपसी विवाद में दो युवको के बीच वाद विवाद हुआ और फ़िर दोनों आपस में भिड़ गए। जिसमें से एक युवक ने अपने पास रखें किसी धारदार चीज़ से दूसरे को चोट पहुंचाने का प्रयास किया।
घटना की शिकायत करने जब एक पक्ष के परिजन कोतवाली पहुंचे तब बताया गया कि उनके लड़के को चाकू से हमला किया गया है। कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में तत्काल पतासाजी करते हुए आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है।
प्रारंभिक पड़ताल में आरोपी युवक द्वारा चाकू से नही बल्कि अपने पास रखें चाबी जैसे चीज़ से चोट पहुंचाने की कोशिश करना पाया गया है।

Related posts

बस्तर के वास्तविक मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष नहीं रखने देना राज्य सरकार का लोकतंत्र की हत्या जैसा कृत्य–मुक्ति मोर्चा

jia

भिलाई के अंकित ने की कोरोना काल में शेयर मार्केट से दमदार कमाई, तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड! क्या ये हैं अगले वैरेन बफे?

jia

धुर नक्सल प्रभावित गांव गुमियापाल में अंदरूनी क्षेत्र से पहुंचे 5000 ग्रामीणों ने विश्व आदिवासी दिवस मनाया बड़े धूमधाम से

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!