May 26, 2022
Uncategorized

युनिसेफ के साथ जिला प्रशासन ने शुरू किया “रोको अऊ टोको अभियान”
कलेक्टर एवं जिला पंचायत सीईओ ने किया शुभारंभ

Spread the love

जिया न्यूज:-बब्बी शर्मा- कोण्डागाँव,

कोण्डागांव:-सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर से “रोको अऊ टोको” अभियान का कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा एवं जिला पंचायत सीईओ प्रेम प्रकाश शर्मा द्वारा शुभारंभ किया गया। ज्ञात हो कि जिला प्रशासन और यूनिसेफ द्वारा मिलकर जिले में टीकाकरण और कोविड अनुरूप व्यवहार का पालन करने हेतु लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से “रोको अऊ टोको” अभियान का शुभारंभ किया गया है। इस अवसर का कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने युवाओं की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकरणों के बीच इस प्रकार के अभियानों से जनता के मध्य अवश्य ही जागरुकता आएगी। इस प्रकार युवाओं के जागरूकता हेतु आगे आने से लोगों को प्रेरणा मिलेगी और निश्चित ही इससे कोरोना की गति में विराम लगाने के जिला प्रशासन के कार्यों को बल मिलेगा।
जिले में कोरोना से बचाव के लिए 01 फरवरी को जिले में टीकाकरण महा अभियान फिर से चलाया जाएगा। जिसमें इन स्वयंसेवियों द्वारा भी योगदान दिया जाएगा,
इस अभियान के सम्बंध में अभियान की संचालक एवं यूनिसेफ जिला समन्वयक सिमरन धन्जल ने बताया कि इसमें वॉलिंटियर के रूप में गुण्डाधुर कॉलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के स्वयंसेवियों द्वारा जागरूकता प्रसार का कार्य किया जाएगा। जिसमें अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद सदस्यों द्वारा भी महत्वपूर्ण योगदान दिया जा रहा है। इन भूतपूर्व सैनिकों के द्वारा देश को बाह्य खतरों से बचाने के बाद अब अपने नगर एवं नगरवासियों को कोरोना से बचाने के लिए कमर कस कर मैदान में उतर कर सहयोग दिया जा रहा है। इसके शुभारंभ के बाद सभी स्वयंसेवियों द्वारा गुण्डाधुर कॉलेज परिसर, बसस्टैंड में जा कर लोगो को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेसिंग एवं टीकाकरण का संदेश दिया गया । इस कार्यक्रम में संयुक्त कलेक्टर पवन कुमार प्रेमी, एसडीएम गौतम चंद पाटिल, जनपद सीईओ भूपेंद्र जोशी, सीएमएचओ डॉ टीआर कुँवर, आयुष नोडल डॉ चन्द्रभान वर्मा सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी शामिल हुए।

Related posts

बकरी के विक्रय के पहले PPR एवं ET वैक्सीन लगवाने हेतु दी गई समझाईश

jia

बच्चों को डॉक्टर की डिग्री लेता देख झलक गई परिजनों के आंसू
मेकाज में हुआ वर्ष 2016 एमबीबीएस बच्चो का दीक्षांत समारोह

jia

अधिकारी-कर्मचारियों ने ली आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करने की शपथ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!