October 18, 2021
Uncategorized

जिला प्रशासन और कांग्रेस गरबा की आड़ में कर रहा आस्था से खिलवाड

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-शक्तिपीठ में बीते कुछ दिनों से जिला प्रशासन और कांग्रेस पार्टी, लोगों की आस्था से खिलवाड करने में लगी है। पहले तो आम लोगों के लिये मंदिर खोलने में प्रशासन आनाकानी करता रहा। जब कांग्रेस ने गरबा की पूरी तैयारी कर ली और इस पर जब हमारी पार्टी द्वारा आपत्ति जताई गयी तब आनन फानन में बैठक बुलाकर मंदिर खोलने का निर्णय लिया। भक्तों की आस्था से खिलवाड का सिलसिला यहीं नहीं रूका। गरबा आयोजन समिति भी भक्तों की आस्था से जमकर खिलवाड कर रही है। हालाँकि गरबा माताजी की आराधना की ही एक प्रक्रिया है परन्तु जिला प्रशासन और कांग्रेस ने इस फूहड़ नाच गाने और मनोरंजन का साधन बना दिया है। चितालंका में कलेक्टर बंगले के ठीक सामने स्थित आउटडोर स्टेडियम में गरबा का आयोजन किया जा रहा है उसके बाहर माता दुर्गा की बेहद आपत्तिजनक चित्र जिला प्रशासन ने लगा रखा है, ये केवल माता दुर्गा का ही नहीं अपितु नारी जाति का भी अपमान है। चूँकि कांग्रेस को प्रारंम्भ से ही सनातन धर्म मे निष्ठा नहीं है वो आये दिन हमारे देवी देवताओं के अपमान का अवसर खोजते रहते हैं, जिसका उदाहरण है गरबा आयोजन स्थल पर लगा ये देवी माँ का चित्र। कुछ आसामाजिक तत्व इस चित्र को देखकर अश्लील हरकतें करते हुये फोटो भी खिंचवा रहे हैं। जिला प्रशासन को जल्द से जल्द आस्था को अपमानित करने वाला चित्र आयोजन स्थल से हटाकर, हिंदुओं से क्षमा मांगनी चाहिये अन्यथा इसके विरुद्ध हम प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

शासकीय कर्मी पर हो कारवाई – इस तस्वीर के पोज देते शासकीय कर्मचारी पर भी कारवाई की माँग जिला प्रशासन से की जाती है। बताया जाता है कि ये कर्मी गीदम स्थित कृषि विज्ञान केंद्र का कर्मचारी है। उक्त कर्मचारी मां दुर्गा की प्रतिमा के पास खडे होकर आपत्तिजनक पोज देते तस्वीरें खिंचा रहा है। इस कर्मचारी पर निलंबन की कार्रवाई की मांग भाजपा द्वारा की जाती है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

नक्सलियों के जनपितुरी सप्ताह के दौरान लोन वर्राटू अभियान से प्रभावित होकर एक इनामी सहित चार माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण
जिले के किरंदुल थाना में पुलिस अधीक्षक के समक्ष किया आत्मसमर्पण

jia

डीएमएफडी के कर्मचारी क्यों पहुचे बस्तर कलेक्टर से मिलने
2 माह से नही मिल रहे वेतन व उसे बढ़ाने की मांग को लेकर गए

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!