July 29, 2021
Uncategorized

3 दिन से दहशत में मोरठपाल के ग्रामीण, नही मिला मगरमच्छ
नाला में लगाया गया है जाल, लेकिन नही आया पकड़ में मगरमच्छ

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-परपा क्षेत्र के ग्राम मोरठपाल में 3 दिन पहले कोयर नाला में देखे गए मगरमच्छ का अब तक कोई सुराग वन विभाग को नही मिल पाया है, मगरमच्छ को पकड़ने के लिए विभाग के साथ ही गाँव के लोगो ने नाला में जाल भी बिछा दिया है, लेकिन 3 दिन बाद भी मगरमच्छ जाल में नही फसा है। जिसके चलते गाँव के लोग अभी भी उस नाले में नहाने से भी डर रहे है।
मोरठपाल के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि गाँव का किसान सुबह अपने खेत जा रहा था कि उसने अचानक कोयर नाला में अचानक मगरमच्छ को तैरते हुए देखा, उसने इस बात की सूचना गाँव के लोगो को दिया, जिसके बाद मगरमच्छ को देखने गांव के दर्जनों लोग आ पहुँचे, काफी देर के इंतजार के बाद ग्रामीणों ने मगरमच्छ को वापस पानी मे तैरते हुए देखा, ग्रामीणों का कहना है कि इस नदी में पहली बार मगरमच्छ देखा गया है, मगरमच्छ कुछ देर तक बाहर था लेकिन अचानक से पानी के अंदर जाने के बाद दुबारा देर शाम तक बाहर नही आया। सबसे खास बात यह है कि गाँव के अधिकतर लोगों के द्वारा नहाने के लिए यही पर आते है, जिसमे बच्चे भी शामिल रहते है, लेकिन मगरमच्छ देखे जाने के बाद से लोगो मे दहशत आ गया है। 3 दिन के बाद भी मगरमच्छ का पता नही चल पाया है, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जाल में मुर्गा भी फसाकर रखा गया है, जिससे कि उसके लालच में वो बाहर आये और पकड़ा जाए, लेकिन वन विभाग लगातार खोजबीन कर रही है, लेकिन मगरमच्छ का कुछ भी पता नही चल पाया है।

Related posts

विश्व क्षयरोग टी०बी दिवस पर लोहण्डीगुड़ा ब्लॉक सर्व आदिवासी समाज व AYSU ब्लॉक ईकाई के द्वारा टी०बी और कोरोना बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लोगों को जागरूक कर उसरीबेड़ा अस्पताल में भर्ती ग्रामीणों को बांटे मास्क

jia

बीजापुर में वृक्षारोपण कर मनाया गया गंगा दशहरा और गायत्री जयंती पर्व

jia

जिला पुलिस प्रशासन का फ्लैग मार्च, कोविड नियमों का सशर्त पालन करवाने निकले शहर में ।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!