November 30, 2022
Uncategorized

3 दिन से दहशत में मोरठपाल के ग्रामीण, नही मिला मगरमच्छ
नाला में लगाया गया है जाल, लेकिन नही आया पकड़ में मगरमच्छ

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-परपा क्षेत्र के ग्राम मोरठपाल में 3 दिन पहले कोयर नाला में देखे गए मगरमच्छ का अब तक कोई सुराग वन विभाग को नही मिल पाया है, मगरमच्छ को पकड़ने के लिए विभाग के साथ ही गाँव के लोगो ने नाला में जाल भी बिछा दिया है, लेकिन 3 दिन बाद भी मगरमच्छ जाल में नही फसा है। जिसके चलते गाँव के लोग अभी भी उस नाले में नहाने से भी डर रहे है।
मोरठपाल के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि गाँव का किसान सुबह अपने खेत जा रहा था कि उसने अचानक कोयर नाला में अचानक मगरमच्छ को तैरते हुए देखा, उसने इस बात की सूचना गाँव के लोगो को दिया, जिसके बाद मगरमच्छ को देखने गांव के दर्जनों लोग आ पहुँचे, काफी देर के इंतजार के बाद ग्रामीणों ने मगरमच्छ को वापस पानी मे तैरते हुए देखा, ग्रामीणों का कहना है कि इस नदी में पहली बार मगरमच्छ देखा गया है, मगरमच्छ कुछ देर तक बाहर था लेकिन अचानक से पानी के अंदर जाने के बाद दुबारा देर शाम तक बाहर नही आया। सबसे खास बात यह है कि गाँव के अधिकतर लोगों के द्वारा नहाने के लिए यही पर आते है, जिसमे बच्चे भी शामिल रहते है, लेकिन मगरमच्छ देखे जाने के बाद से लोगो मे दहशत आ गया है। 3 दिन के बाद भी मगरमच्छ का पता नही चल पाया है, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जाल में मुर्गा भी फसाकर रखा गया है, जिससे कि उसके लालच में वो बाहर आये और पकड़ा जाए, लेकिन वन विभाग लगातार खोजबीन कर रही है, लेकिन मगरमच्छ का कुछ भी पता नही चल पाया है।

Related posts

एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मियों के नियमितीकरण को लेकर राज्यपाल के नाम भाजपा ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन एनएचएम स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में उतरी भाजपा

jia

ट्रान्स जेंडर प्रोटेक्सन एवं राइटस कार्यशाला का आयोजन
कार्यशाला में उप संचालक समाज कल्याण विभाग एवं तृतीय लिंग कल्याण विभाग छत्तीसगढ़ एवं छ0ग0 मितवा संकल्प समिति ने लिया भाग

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!