December 5, 2021
Uncategorized

कर्तव्य परायणता पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीदों के परिवारों के साथ जिला पुलिस कप्तान ने मनाई दिपावली कहा, पुलिस प्रशासन हमेशा है आप के साथ

Spread the love

जिया न्यूज़:-बब्बी शर्मा-कोण्डागाँव,

कोण्डागाँव:-जिला पुलिस कप्तान सिद्धार्थ तिवारी दीपोत्सव मनाने आज शहीद परिवारों के बीच पहुंचे, पुलिस विभाग के शहीद परिवारों को मिष्ठान व पटाखे आदि उपहार भेंट कर शुभकामनाएं देते हुए परिवार के वृद्ध जनों के स्वास्थ्य के बारे में पूछा. उन्होंने विभागीय कार्यों में आ रही समस्याओं के निराकरण हेतु संबंधित कर्मचारियों को तत्काल आदेश दे कर हर प्रकार से सहायता देने का आदेश दिया।
इसी क्रम में अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) केशकाल भूपत धनेश्री ने थाना केशकाल के ग्राम निराछिन्दली,डोहलापारा,फरसगांव थाना प्रभारी हरीनन्द सिंह ने ग्राम चिचाड़ी,सिवनाभाठा,पाटला,चरकई,भर्रीपारा.धनोरा थाना प्रभारी सोन सिंग शोरी ने ग्राम करारमेटा.बांसकोट चौकी प्रभारी विवेक सेंगर ने ग्राम बांसकोट में तथा विश्रामपुरी थाने के सहायक उप निरीक्षक प्रेम ठाकुर ने पीटेचुआ व सलना गाँवों में निवासरत शहीद परिवारों के बीच पहुँच कर दिवाली मनाई।
दीपावली के शुभ अवसर पर शहीद जवानों के माता-पिता, बच्चे पुलिस अधीक्षक व अन्य पुलिस अधिकारियों को आपने बीच पा कर प्रसन्न हुए एवं उन्होंने समस्त पुलिस विभाग को दीपावली त्योहार की शुभकामनाएं दी।

Related posts

पिकअप चालक ने सड़क किनारे बैठी महिला को ठोका, मौके पर मौत
पिकअप चालक आया पुलिस के हाथ , हुआ मामला दर्ज

jia

जिलाअध्यक्ष ने किया उद्यानों का औचक निरीक्षण गंदगी करने वालों पर लगाया जुर्माना

jia

बालोद समाजसेवी व भाजपा के युवा नेता मोहम्मद अकबर तिगाला ने दी ईद की बधाई

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!