June 25, 2022
Uncategorized

घरेलू विवाद बना हत्या की वजह, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
भानपुरी पुलिस ने 12 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-छोटी छोटी कारणे कब बड़ी हो जाती है, इसका अंदाजा बिल्कुल भी नहीं लगाया जा सकता है, घरेलू के विवाद चलते मंगलवार की सुबह पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने आरोपी पति को 12 घण्टों के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है।
घटना की जानकारी देते हुए एसडीओपी घनश्याम कामड़े ने बताया कि करपावंड थाना क्षेत्र के धनपुर जामगुड़ापारा निवासी हेमराज यादव की शादी 10 साल पहले मंगलदई के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही हेमराज अपनी पत्नी मंगलदई के साथ घरेलू मामले को लेकर विवाद और मारपीट करता रहता था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायत की बैठक भी हुई थी। मंगलवार की सुबह करीबन 6 भी हेमराज और मंगलदई के बीच घरेलू मामले को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद हेमराज ने घर में रखे टँगीया से मंगलदई के गले पर हमला कर दिया। इस हमले में मंगलदई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सुबह 7 बजे पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने फ़ोन पर इस घटना की जानकारी मृतिका के पिता को दी। जिसके बाद मृतिका के पिता भी वहां पहुंच गए। पिता ने देखा कि खून से लथपथ उसकी बेटी की लाश घर में पड़ी हुई थी। वहीं घर के एक कोने में खून से रंगा टँगीया भी पड़ा हुआ था। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारा पति गांव के बाहरी इलाके में जा कर छुप गया था। इसके बाद मृतिका के पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए मेकॉज भेजवा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने हत्यारे पति को गांव के बाहरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

युवाओं को भा रहा है मादरकोंटा गुफा की खूबसूरती
नाईट कैम्पिंग से लेकर पिकनिक स्पॉट के रूप में हो रहा है विकसित

jia

Chhttisgarh

jia

बस्तर के समाजसेवक नेता नवनीत चांद व भरत कश्यप पर झूठे एफआईआर के विरोध में जिले के सभी ब्लाक के कार्यकर्त्ता देंगे गिरफ्तारी–दीपक बिसाई

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!