January 20, 2022
Uncategorized

नशे के सौदागरों की अब नही है खैर – बस्तर एसपी
सायबर ठगी से बचने लोगो को होना होगा जागरूक

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-शहर के अंदर हो या बाहर अब अब किसी भी तरह से अगर कोई भी नशे का कारोबार करता है उसकी अब खैर नही है, ऐसे आरोपियों पर त्वरित कार्यवाही करने की बात कही गहाई है, साथ ही इस बात को सभी थाना प्रभारी को पहले ही अवगत कराया जा चुका है। इस बात की जानकारी बस्तर जिले में पदस्थ नए पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने मंगलवार को पुलिस लाइन स्थित में पत्रवार्ता के दौरान कही।
श्री मीणा ने बताया कि अभी देखा जाए तो सायबर ठगी के कई मामले देखने को मिल रहे है, जहाँ लोगो को अलग अलग बातों में उलझा कर लोगो ठगी कर रहे है, ऐसे मामलों के लिए लोगो मे जागरूकता आनी चाहिए, किसी भी तरह से आने वाले फोन की जानकारी लेने के लिए संबंधित बैंक में जाकर इसकी पूर्ण जानकारी लेना चाहिए।
इन सबके अलावा सड़क हादसों के मामले काफी देखने को मिल रहे हैं, इन मामलों में कमी लाने के लिए कैंपेन चलाया जाएगा, जहां लोगो को इस बात के लिए जागरूक किया जाएगा कि नाबालिको को वाहन चलाने ना दिया जाए, इन सबके अलावा महिला व बच्चो से संबंधित अपराधों पर लगाम लाने के लिए अधिकारियों को निर्देशित भी किया गया है। इन सबके अलावा नक्सलवाद भी बड़ी समस्या है, जवानों को भी बताया जा रहा है कि किस प्रकार से ऑपरेशन को करना है, देखा जाए तो अभी जो हाल में ही एनकाउंटर दरभा क्षेत्र में हुए है, उसके बाद से नक्सलियों में भी थोड़ा डर देखा जा रहा है, दरभा डिविजन के ही अलग अलग टीम है जो अभी काम कर रही है, इनके लिए भी रणनीति बनाया जा रहा है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

शराब की होम डिलीवरी पर भड़की भाजपा नेत्री, कहा- रद्द करें आदेश

jia

बस्तर जिले के शिक्षा विभाग की 406 भृत्य व अनुकम्पा फर्जी भर्तियों पर शिक्षा मंत्री कार्यवाही, का दे आदेश-मुक्ति मोर्चा कमिश्नर कार्यलय को सिर्फ जांच का गोदाम न बनाये सरकार,कार्यवाही का भी दे अधिकार आदेश-मोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!