July 29, 2021
Uncategorized

मुडामी के प्रयास से कोरीरास के बोड्डीपारा में 8 माह से फैले अंधियारा में फैला उजियारा
ग्रामवासियों ने मुडामी का आभार व्यक्त करते हुए की प्रसन्नता व्यक्त
कोरीरास के बोड्डीपारा में 8 माह से फैले अंधकार से मुडामी ने दिलाई मुक्ति

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-जिले के ग्राम पंचायत कोरीरास के बोड्डीपारा के ग्रामीण विगत 8 माह से बिजली की समस्या से जूझ रहा थे। बिजली विभाग में ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत करने पर भी ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया था।

50 से अधिक घरों वाले पारा में लगातार ग्रामीणों की शिकायत के बाद वैकल्पिक व्यवस्था के तहत अन्य ट्रांसफार्मर से बिजली सप्लाई की जा रही थी। लेकिन ट्रांसफार्मर में ज्यादा लोड होने के कारण बिजली की समस्या पहले जैसे ही बनी रही। ग्रामीणों ने भाजपा प्रदेश अनुसूचित जनजाति मोर्चा महामंत्री नंदलाल मुडामी को इस समस्या से अवगत कराया। मुडामी समस्या को जानने के बाद कोरीरास बोड्डीपारा गांव पहुंच कर ग्रामीणों से मुलाकात की। इस दौरान ग्रामीणों ने मुडामी से बताया कि बारिश के मौसम में सांप बिच्छू का खतरा बना रहता है।

इसके बाद मुडामी ने बिना देर किये सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और शीघ्र समस्या ठीक करने को कहा। मुडामी की पहल पर विभाग ने नया ट्रांसफार्मर लगाकर पारावासियों की 8 माह से चली आ रही बिजली की समस्या से निजाद दिलाया। बिजली की समस्या को दूर करवाने के लिए ग्रामवासियों ने मुडामी का आभार व्यक्त करते हुए प्रसन्नता व्यक्त क़ी है।

Related posts

नेहरू युवा केन्द्र का युवा नेतृत्व शिविर सम्पन्न
पंचायती राज में युवाओं की भूमिका बढ़े- हेमन्त ध्रुव

jia

तेंदूपत्ता संग्रहण की बोनस राशि , बीमा और छात्रवृत्ति राशि भुगतान के संबंध में भाजपा ने सौपा ज्ञापन ग्रामीणों को इस राशि के शीघ्र भुगतान की कलेक्टर से की मांग

jia

भाजपा शासन में पोटाकेबिन व वाटरहेड टैंक निर्माण भ्र्ष्टाचार जांच पर दोषी करार अधिकारियों पर कार्यवाही के बदले कांग्रेस सरकार की मेहरबानी क्यों-मुक्ति मोर्चा उच्च न्यायलय ने कमिश्नर बस्तर को जांच एजेंशी नियुक्त कर, तीन माह में रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही के दिये थे। निर्देश ,दो वर्ष बाद भी जांच अपूर्ण दोषी कौन?-मुक्ति मोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!