September 21, 2021
Uncategorized

“” सांसद की पहल से पहाड़ का सीना चिर बन रहा है,सड़क “”
करलाकोन्टा भी विकास की नई राह में आगे बढ़ेगा।

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-लोहंडीगुड़ा विकास खंड-लोहंडीगुड़ा के अंतर्गत ग्राम पंचायत मारडूम के आश्रित ग्राम करलकोंटा जो पहाड़ के 3 किमी से अधिक नीचे बसा है,जिसमें लगभग 45 घरों में 200 परिवार बसा हुआ है।

जो आज तक बिजली,पानी,सड़क जैसे मूलभूत सुविधाओं से वंचित है,तथा स्थानीय ग्रामीण सड़क की मांग को लेकर जनप्रतिनिधियों के पास पहुंचे जहाँ उनको सिर्फ आश्वासन ही मिलता रहा,लेकिन दीपक बैज के एक आश्वासन से ग्रामीणों की उम्मीदों को जगा दिया और विगत वर्ष 21 मार्च 2020 को कोरोना काल व लॉकडाउन के दौरान समय निकाल कर उक्त पहाड़ को स्वयं जाकर देखे और निर्णय लिया इस पहाड़ को भी योजनाबद्ध तरीके से तोड़कर सड़क बनायेगे।

आज उसी का नतीजा है कि आज सडक बन रहा है और आज स्थानीय ग्रामीणजनो के साथ बस्तर सांसद मान0 दीपक बैज उक्त सड़क निर्माण कार्य को देखने पहुंचे और निर्माण कार्य को संतुष्टिजनक माने।

बस्तर सांसद मान० दीपक बैज जी जब विधायक थे,उस समय सडको के लिए ना किसी प्रकार की सरकारी मदद मिलता था,और ना ही पैसे , जिसके कारण कई पहाड़ो को तोड़ स्वयं श्रमदान कर ग्रामीणों को प्रेरित करते हुए सड़को का निर्माण किये। लेकिन आज मान0 भूपेश बघेल जी के आशीर्वाद और सहयोग से उक्त सड़क का निर्माण हो रहा है,आने- वाले समय मे करलाकोन्टा भी विकास की नई राह में आगे बढ़ेगा।

Related posts

18 वर्ष से 44 वर्ष आयु वर्ग के व्यक्तियों के टीकाकरण के लिए ऑनलाइन पंजीयन पोर्टल किया गया तैयार ।

jia

नक्सलियो की राजधानी में आजादी के 73 वर्ष बाद पहुची बिजली बुदरी के आँखों से छलक पड़े खुशी के आंसू,,,
कलेक्टर टोपेस्वर वर्मा ने खुद फावड़ा उठा कर किया मजदूरों के साथ काम। मूलभूत सुविधाएं पहुचाने का उठाया बीड़ा।
नक्सली विरोध के बाद भी जनता प्रशासन का दे रही साथ।

jia

बस्तर पुलिस ने कोरोना काल में एक बार फिर से दिया मानवता का परिचय

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!