September 18, 2021
Uncategorized

लॉकडाउन के दौरान भी नगर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में सवारी यात्रियों व सुरक्षा बल के जवानों की बढ़ रही भीड़

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

बिना कोविड गाइडलाइन के पालन के उमड़ रही यह भीड़ बन सकती है नगर में कोविड विस्फोट का कारण

गतव्य तक जाने की समुचित व्यवस्था न होने के कारण यात्रियों को करना पड़ रहा कई गुना ज्यादा भुगतान

गीदम:-लॉकडाउन के दौरान आज नगर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में सवारी यात्रियों व सुरक्षा बल के जवानों की भीड़ भाड़ नजर आयी जहां सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क व अन्य कोविड-19 नियमो का पूरी तरह से खुला उल्लंघन हो रहा था।

गौरतलब है कि रायपुर से चलने वाली यात्री बसों को बीजापुर जिले में आना जाना प्रतिबंधित कर दिया गया है जिसके कारण यात्री बसें जो बीजापुर जाती वह भी नगर के बस स्टैंड में ही रुक रही है। और बड़ी संख्या में बीजापुर व आसपास के क्षेत्र में जाने वाले यात्री नगर पहुंच रहे हैं। और नगर के बस स्टैंड में भीड़ इकट्ठा हो रही है। इस बढ़ती भीड़ के कारण नगर में संक्रमण के बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। शासन प्रशासन को यात्रियों व फोर्स के जवानों को उनके गंतव्य तक पहुंचने की समुचित व्यवस्था करना चाहिये। क्योंकि सभी को अपने गंतव्य तक पहुंचना होता है।

लेकिन वहां तक के लिये साधन उपलब्ध नही होने कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ता है। साथ ही उन्हें भी कोविड संक्रमण फैलने का भी डर बना रहता है। नगर में पहुंच रहे सुरक्षा बल के जवान व अन्य यात्रियों को अपने घर जाने के लिये उन्हें यहां से प्राइवेट गाड़ी करनी पड़ती है और प्राइवेट गाड़ियों का किराया बहुत ज्यादा होता है। और लोगों को बेवजह ज्यादा पैसों की चपत लग जाती हैं यात्रियों को वास्तविक भाड़े से 4 से 10 गुना तक अधिक भाड़ा देकर अपने गंतव्य तक जाना पड़ रहा है। जो कहीं ना कहीं शासन प्रशासन की लापरवाही को दर्शाता है और साथ ही इससे कोरोनावायरस के संक्रमण के बढ़ने की भी संभावना बढ़ती है। यदि शीघ्र ही इस पर नियंत्रण स्थापित नहीं किया गया और यात्रियों को गंतव्यों तक जाने के लिये समुचित व्यवस्था नहीं की गई तो यह कोरोना के विस्फोट का कारण हो सकता है। अब देखने वाली बात यह हैं कि शासन प्रशासन इस पर क्या कार्यवाही करता है।

Related posts

108 चालक बने देवदूत, देर रात प्रसूता को पहुचाया अस्पताल,सेवा की मिसाल

jia

सर्व आदिवासी समाज के द्वारा अपनी 09 सूत्रीय मांगों को लेकर एक दिवसीय प्रदेश स्तरीय धरना प्रदर्शन किया गया

jia

पुरानी पेंशन का वादा पूरा करे सरकार,
पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर हजारो एनपीएस कर्मचारियो ने किया प्रदर्शन

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!