January 20, 2022
Uncategorized

एकलव्य बेसोली के 2 बच्चे हुए लापता, एबीवीपी ने किया आंदोलन, भगवान भरोसे सैकड़ों छात्रों की सुरक्षा

Spread the love

जिया न्यूज:-जगदलपुर,

छात्रावास से लापता रहे छात्र, प्राचार्य व अधिकारियों को अधीक्षक ने रखा अनभिज्ञ

एकलव्य अधीक्षक व प्राचार्य को निलंबित करने की मांग, मनमानी का आरोप

जगदलपुर:-आवासीय एकलव्य स्कूल बेसोली से मंगलवार शाम 6 बजे से 2 छात्र अचानक लापता हो गए, जिसकी सूचना परिजनों को प्राचार्य को व अधिकारियों को सम्बंधित अधीक्षक ने जानकारी तक नही दिया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने तत्काल आंदोलन किया तब प्राचार्य व अधिकारियों को जानकारी लगी आनन फानन में उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। अभाविप भानपुरी के नगर मंत्री टिकेश नाग ने बताया कि एकलव्य विद्यालय बेसोली में लगातार लापरवाही का शिकायत मिल रहा था बुधवार को 2 बच्चे छात्रवास से गायब हुए तो अभाविप द्वारा आंदोलन किया गया प्राचार्य व अधीक्षक को हटाने का मांग किया गया। श्री नाग ने प्राचार्य व अधीक्षक पर मनमानी करने का आरोप लगाया।
सुरक्षा गार्ड नही है न सीसीटीवी कैमरा भगवान भरोसे सैकड़ो छात्रों की सुरक्षा – कमलेश दीवान

एकलव्य आवासीय विद्यालय बेसोली विशिष्ट संस्था है लेकिन इतने बड़े विद्यालय में सैकड़ों छात्र,छात्राए रहते हैं प्रवेश गेट में न कोई सुरक्षा गार्ड है न सीसीटीवी कैमरा है ऐसे में की सुरक्षा पर सवाल उठता है, छात्रों को छात्रवृत्ति ,लाइब्रेरी ,खेल मैदान,पानी संबंधित कई समस्याएं व्याप्त है बार-बार अधिकारियों को अवगत कराने के बावजूद भी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है। छात्रों को शिकायत न करने का दबाव बनाया जाता है । छात्रों को मिलने वाला भोजन में केवल दाल व गुणवत्ता पर भी नाराजगी व्यक्त किया आंदोलन के दौरान बीईओ को शिकायत कर कार्यवाही करने कहा गया जिस पर विख शिक्षा अधिकारी ने तत्काल कार्यवाही का आश्वासन दिया।
आंदोलन के दौरान कमलेश दीवान जिला संयोजक,टिकेश नाग नगरमंत्री, पितेश्वर बघेल, आसमन बघेल , लखेश्वर वैध , हेमराज बंछोर , जगदीश सेठिया ,नभेन्द्र दीवान , सरोज देवांगन ,गोमेश सेठिया, तुलमन ,अंतु कश्यप समेत अभाविप कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

बीजापुर जिले के पालनार से उपनिरीक्षक मुरली ताती का नक्सलियों ने किया अपहरण
बीजापुर जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र की घटना

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!