October 18, 2021
Uncategorized

पुलिस व नक्सलियों के बीच हुआ मुठभेड़, एक शव बरामद
दरभा थाना क्षेत्र से लगे एलेंगनार में हुआ मुठभेड़

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-दरभा थाना व डीआरजी की टीम बीती रात को सर्चिंग पर निकली जहां देर रात नक्सलियों से हुए एनकाउंटर में पुलिस ने एक नक्सली को मार गिराया, जिसके शव को पुलिस ने बरामद तो कर लिया, लेकिन अब तक उसकी पहचान नही हो पाई है, वही इस एनकाउंटर के 12 दिन पहले भी पुलिस ने एक महिला नक्सली को मार गिराया था।
मामले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दरभा थाना क्षेत्र से लगे एलेंगनार में नक्सलियों की मौजूदगी होने की सूचना मिलने पर एक टीम को रवाना किया गया। जिसमे डीआरजी के जवान भी मौजूद थे। रात करीब 8 बजे के लगभग अचानक पुलिस और नक्सली के बीच गोलीबारी शुरू हो गई, जिसमे पुलिस पूरी तरह सुरक्षित रही, पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली भाग गए, पुलिस ने देर रात ही जब वहाँ पर सर्चिंग की तो एक पुरुष नक्सली का शव बरामद किया गया, पुलिस ने मारे गए युवक की शिनाख्त नही होने की सूचना दिया है।
इस घटना के करीब 12 दिन पहले 18 जून को भी दरभा से ही डीआरजी की एक टीम म्यारभाट सर्चिंग पर गई थी, जहाँ एक महिला नक्सली को मार गिराया था। इस एनकाउंटर में पुलिस टीम ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए नक्सलियों से मुकाबला किया और बिना किसी नुकसान के महिला नक्सली को मार गिराने में सफलता हासिल की थी।

Related posts

Chhttisgarh

jia

छानबीन समिति की जांच पर प्रशासनिक उदासीनता भारी,छग में दंतेवाड़ा का वनमंडल ही रहा अव्वल

jia

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप एवं हत्या के विरोध में.,सतनामी समाज व भीम रेंजिमेंट के संयुक्त तत्वावधान में … कैन्डल मार्च निकालकर मोदी सरकार व योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की…

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!