June 25, 2021
Uncategorized

इंद्रावती नदी में डूबकर मरे दो ग्रामीणों के परिजनों से मिले आबकारी मंत्री कवासी लखमा, दिया आर्थिक सहयोग व हर सम्भव मदद का आश्वाशन दिया

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर :-आज आबकारी मंत्री भोपालपटनम में अपने एक दिवसीय दौरे पर थे,कल महाराष्ट्र के देशीलपेटा से शादी जाकर इंद्रावती नदी को पार कर घर लौट रहे दो लोगों की नदी में डूबने से अकाल मौत हुई थी, आज प्रदेश के आबकारी एवं उधोग वाणिज्य कर मंत्री कवासी लखमा ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें 10-10 हजार आर्थिक सहायता राशि दी साथ ही हर संभव मदद का आश्वासन देते परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान बीजापुर विधायक और बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विक्रम विक्रम शाह मंडावी साथ मौजूद रहे।

एक दिवसीय प्रवास पर आज मंत्री कवासी लखमा बीजापुर जिले के भोपालपटनम क्षेत्र के दौरे पर थे जहां अन्तर्राजीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल हुए, साथ ही नगर पंचायत चुनाव के मद्देनजर एक छोटी सी सभा कर कार्यकर्ताओं को मंत्री ने संबोधन किया। सभा से मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा और पूर्व मंत्री महेश गागड़ा पर कड़े प्रहार किए हैं,व कहा कि भोपालपटनम सुरु से ही कांग्रेस का गढ़ रहा है,पूर्व की भाजपा सरकार में भी भोपालपटनम में लगातार नगर पंचायत चुनाव में कांग्रेस का ही कब्जा रहा है, साथ ही आगामी नगर पालिका चुनाव में कांग्रेस को भारी मतों से विजय बनाने का जनता से उन्होंने अपील किया है।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

पंचायत सचिव संघ द्वारा एक सुत्रीय मांग व् नियमितिकरण को लेकर कटेकल्याण एवं कुआकोंडा पंचायत सचिवो के हडताल धरना प्रदर्शन को विभिन्न राजनितिक पार्टियों एवं जनप्रतिनिधियों का मिलने लगा समर्थन।

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!