June 17, 2021
Uncategorized

15 साल से ग्रामीण जिसकी मांग कर रहे थे वह वर्तमान कांग्रेस सरकार में आज पूरी हो गई. गांव सेमेल्डोड्डी में तालाब और सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन किया गया

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

बीजापुर:-15 वर्षो में सेमेल्डोड्डी ग्राम पंचायत में किसी प्रकार का कोई कार्य नहीं हो पाया था. जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम क्षेत्र उसूर के दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने गांव पेरमपल्ली और सेमेल्डोड्डी में तालाब का भूमि पूजन किया. भूमि पूजन करने से इलाके में खुशी की लहर है.

इस क्षेत्र में तालाब और सड़क को 2 करोड़24 लाख 74 हजार रुपये की लागत से बनाया जाएगा. इस तालाब का भूमि पूजन होने से ग्राम पंचायत सेमेल्डोड्डी के लोगों में बहुत ही हर्ष का माहौल है. ग्रामीणों का कहना था कि पूर्व में 15 साल भाजपा ने राज किया लेकिन किसी ने हमारी सुध नही ली,वर्तमान कांग्रेस सरकार में सेमेल्डोड्डी पंचायत में बहुत सारी समस्याओं का समाधान हुआ है.

सड़क बनने से होगा लाभ

तालाब के भूमि पूजन से ग्रामीणों में काफी खुशी का माहौल बना हुआ है. धुर नक्सल प्रभवित इलाका होने के चलते शासन प्रशासन की योजना यहां पहुंच नहीं पाती थी. लेकिन सड़क बन जाने के बाद ग्रामीणों को सफर में आसानी होगी.

भूमि पूजन में कई नेता रहे मौजूद

भूमि पूजन के दौरान जनपद अध्यक्ष सुश्री अनीता तेलम,सांसद प्रतिनिधि रेंगा नागेश, जनपद सदस्य सरोजनी कट्टम परीक्षित और ग्रामीण मौजूद रहे।

Related posts

खाद के बढ़े दामों को लेकर आम आदमी पार्टी ने किया पूरे प्रदेश में वर्चुअल उग्र प्रदर्शन – तरुणा साबे बेदरकर

jia

रेडियम की पट्टियां लगा आवारा पशुओं से होने वाली दुर्घटनायें रोकने का प्रयास यातायात पुलिस की पहल

jia

जल ,जंगल ,जमीन बस्तरवासीयों का अधिकार, अन्याय ना करें राज्य व केंद्र सरकार– मुक्ति मोर्चा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!