December 8, 2022
Uncategorized

बोरपदर माध्यमिक शाला में मिले कंकाल की जांच के लिये मौके पर पहुची फॉरेंसिक टीम
कंकाल के मिलने वाले हिस्से की जांच की कार्यवाही के लिये पुलिस ने किया सील

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

कंकाल के अंगों को इकट्ठा कर उच्चस्तरीय जांच के लिये भेजा जा रहा लैब

गीदम:-नगर के मध्य स्थित बोरपदर माध्यमिक शाला में मिले कंकाल की जांच के लिये फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। और जांच के लिये सैम्पल इकट्ठा किया। फॉरेंसिक टीम के एक्सपर्ट डॉक्टर किशोर ठाकुर ने कहां की पुलिस द्वारा हमे पोस्टमार्टम के लिये आवेदन मिला है।

जिसके बाद हमने आज मौके का मुआयना किया। और कंकाल के अंगों को इकट्ठा कर उच्चस्तरीय जांच के लैब भेजा जा रहा है। फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे बताया जा सकता है। वही गीदम थाना प्रभारी सुभाष पवार ने कहा कि पुलिस द्वारा विद्यालय परिसर के उस हिस्से को सील कर दिया गया है जिस हिस्से में कंकाल मिला था। जिससे कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ ना की जा सके। नगर में लोगो का मानना है कि पुलिस को अब आसपास के क्षेत्रों में गुमशुदा महिलाओं की गुमशुदगी रिपोर्ट पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिये। जिससे कि इस मामले की तह तक पहुंचा जा सके और किस महिला का यह कंकाल है उसका पता लगाया जा सके। यह घटना नगर में चर्चाओं में है कि नगर के हृदय स्थल में स्थित स्कूल में इस तरह महिला का कंकाल मिलना भयावह, डरावना और निंदनीय है। इस घटना के बाद से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है। कि नगर में इस तरह की घटना हो गई है और इतने दिन बाद तक इसकी जानकारी किसी को नही मिल पायी। साथ ही जिस जगह में शिक्षा दी जाती है उस जगह में इस तरह की घटना का होना अपने आप में कई सवालिया निशान खड़े कर रहा हैं।

Related posts

झीरम शहीद स्मारक का मुख्यमंत्री ने किया लोकार्पण

jia

बस्तर सांसद दीपक बैज व चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने क्षेत्र में लगभग 1 करोड़ 65 लाख के विकास कार्यो का किया भूमिपूजन।

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!