December 5, 2021
Uncategorized

पूर्व बस्तर सांसद के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मरीजो को बांटा गया फल

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-पूर्व बस्तर लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय भाजपा सांसद एवम वर्तमान भाजपा राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश कश्यप के जन्मदिवस को उनके समर्थकों और प्रशंसकों द्वारा विविध आयोजनों के माध्यमों से दिनेश कश्यप को जन्मदिन की बधाई दी, जिसमे सर्वप्रथम दिनेश कश्यप जी और उनके समर्थकों द्वारा मां दंतेश्वरी मंदिर में हवन पूजन कर मां दंतेश्वरी का आशीर्वाद प्राप्त कर क्षेत्र की खुशहाली की कामना की, उसके पश्चात डिमरापाल स्थित मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में पहुंच मरीजों का हालचाल जाना साथ ही मरीजों को फल वितरीत कर उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की इस अवसर पर स्व. बलिराम कश्यप मेमोरियल मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ यू. एस. पैकरा, सह अस्पताल अधीक्षक डॉ कमलेश ध्रुव सहित स्वास्थ कर्मी समेत सभी स्टाफ मौजूद थे, इस दौरान उन्होंने पूर्व सांसद का प्रबंधन की ओर से स्वागत कर जन्मदिवस की बधाई प्रेषित की,

नर्सिंग छात्राओं ने भी पूर्व सांसद को मेकाज में पुष्पगुच्छ भेंटकर जन्मदिवस की बधाई दी।और ईश्वर से उनके बेहतर स्वास्थ की कामना की।

दिनेश कश्यप यूथ क्लब के सदस्यों ने केक काटकर मनाया पूर्व सांसद का जन्मदिन

पूर्व बस्तर सांसद श्री दिनेश कश्यप जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में उनके समर्थकों द्वारा नयापारा स्थित उनके कार्यालय में उनका जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया इस अवसर पर दिनेश कश्यप यूथ फंस के कार्यकर्ता मौजूद थे!
नगरनार मंडल के भाजपा कार्यकर्ताओं ने आड़ावल में दिनेश कश्यप के हांथो केक काटकर व कार्यकर्ताओं के लिये भोज का आयोजन कर जन्मदिन मनाया।
*निजनिवास भानपुरी फरसागुड़ा में संभाग के भाजपा कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने पहुंचकर उनको बधाई देने का सिलसिला चलता रहा निवास में छोटे भाई केदार कश्यप ,परिवार के सदस्यों व कार्यकर्ताओं द्वारा केक काटकर जन्मदिवस मनाया गया। जन्मदिवस के अवसर पर आगन्तुको के लिये भोज का आयोजन भी किया गया था,

Related posts

जादू-टोने का दिखावा करने बाबाओं को थाना विश्रामपुरी पुलिस ने पहुचाया सलाखों के पीछ

jia

पांच दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का शानदार आगाज

jia

छत्तीसगढ़ के राजस्व मंत्री पहुँचे बीजापुर ,करेंगे घायल जवानों से मुलाकात

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!