January 21, 2022
Uncategorized

भ्रष्टाचार पर पूर्व विधायक महेश गागड़ा के आरोप मनगढ़ंत, निराधार और तथ्यों से परे – ज्योति कुमार

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

भाजपा भ्रष्टाचार करने वाले लोगों के नामों का करे उजागर- ज्योति कुमार

बीजापुर:-भाजपा के पूर्व विधायक महेश गागड़ा और उनके नेता बिना किसी आधार और तथ्यों के प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी और बीजापुर के लोकप्रिय विधायक विक्रम शाह मंडावी पर आए दिन मनगढ़ंत आरोप लगाते रहते है ताकि वे मीडिया में बने रहे। पाई पाई का हिसाब लेने की बात करने वाले पूर्व विधायक महेश गागड़ा को चाहिए कि वे तथ्यों के साथ भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों के नामों को उजागर करते हुए सम्बंधित अधिकारी को शिकायत करे पर वे ऐसा नहीं करते। मनरेगा के कार्य हो या फिर रेत उत्खनन का कार्य वे केवल हवा-हवाई आरोप लगाते है जिनमें कोई तथ्य होते ही नहीं। वे केवल झूठ और जुमलों का प्रचार करने में लगे रहते है।
कांग्रेस पार्टी भाजपा और पूर्व विधायक महेश गागड़ा से पूछना चाहती है कि ठेकेदारी प्रथा में कहाँ और कौन भ्रष्टाचार कर रहा है यदि ऐसा है तो वे तत्काल नामों का खुलासा करें। साथ ही यह भी पूछना चाहती है की भाजपा के पूर्व ज़िला महामंत्री गौतम राव और भाजपा के कार्यकर्ता मनीष सिंह द्वारा चलाए जा रहे रेत खदानों में कौन कौन माफिया का काम कर रहा है इनके भी नामों का खुलासा करते हुए प्रशासन को इसकी सूचना दें। यदि जाँच में आरोप सही पाए गए तो निश्चित ही कार्यवाही होगी। लेकिन वे ऐसा भी नहीं करेंगे।
पिछले पंद्रह सालों तक प्रदेश और बीजापुर जिले को जमकर लूटने वाले पूर्व विधायक महेश गागड़ा और उनके भाजपा नेता आज भ्रष्टाचार की बड़ी बड़ी बातें करते व झूठी आरोप लगा कर वे अपने पंद्रह सालों के स्वयं के भ्रष्टाचार को छुपा नहीं सकते प्रदेश और बीजापुर जिले के लोग भाजपा के पिछले पंद्रह सालों के भ्रष्टाचार और अत्याचार को अभी भूले नहीं है, यही कारण है कि क्षेत्र के लोग भाजपा और पूर्व विधायक महेश गागड़ा को पूरी तरह नकार चुकें हैं।

Related posts

प्रधानमंत्री आवास हितग्राही को अब तक राहत नहीं, पीड़ित परिवार मिलेगा एसडीएम से

jia

ट्रैफिक पुलिस नया अंदाज,अच्छी पुलिसिंग की हो रही वाहवाही
समझाइश और शपथ ले रही पुलिस
अपने व्यवहार से उलट गांधीगीरी करती पुलिस लोगों को पसंद आ रही

jia

बाल कल्याण विभाग करेगा देखरेख कोरोना पीड़ित के बच्चो को

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!