November 27, 2022
Uncategorized

गीदम पुलिस को मिली कामयाबी महज 5 घण्टे में किया अज्ञात चोर का शिकार,भेजा जेल

Spread the love

जिया न्यूज:-दन्तेवाड़ा,

दन्तेवाड़ा:-पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा सिद्धार्थ तिवारी (भापुसे) ने अवैध रूप से जुआ, सटूटा, शराब बेचने वालों पर सख्त कार्यवाही करने के साथ साथ शहर में हो रहे अपराधों के नियंत्रण एवं उन पर प्रभावी कार्यवाही करने निर्देश दिये हैं जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दन्तेवाड़ा राजेन्द्र जायसवाल एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी वारसूर सुश्री आशारानी के मार्ग दर्शन में आज दिनांक 05.05.2022 को गीदम पुलिस ने घर से चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घर से चोरी की नगदी को बरामद कर लिया है । आरोपी रमन कुमार नायक उम्र 24 वर्ष निवासी गीदम को कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
श्रीमती रेश्मा अग्रवाल पति रणधीर अग्रवाल उम्र 60 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 03 गीदम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दिनांक 05.05.2022 के लगभग 02.30 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर में घुसकर चोरी कर रहा था जिसे मेरी नातिन मुस्कान उम्र 19 वर्ष हे देख कर अवाज लगाई चोर अवाज सुनकर गेट के उपर चढ़ कर भाग गया । हम लोग घर में रखे पैसे और अन्य समान को देखे तो पर्स में रखे 7000/- ( सात हजार रूपये) को अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया गया है गीदम पुलिस ने टीम गठित कर अलग अलग जगहों पर अज्ञात चोर के पता तलाश में जुट गई और 05 चण्टे में ही चोर को गिरफ्तार किया गया, उक्त कार्यवाही निरीक्षक थाना प्रभारी गीदम दया किशोर बरवा के नेतृत्व में उप निरीक्षक सुभाष पवार, राजेश कुमार, सउनि गुरूवंता वर्गे, लीलाराम गंगबेर, प्रआर ओमप्रकाश कश्यप, जगदेव कुंजाम, साधुराम मौर्य, केशव नाग, आर. सतीश यादव, आर. भील कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

Related posts

कांग्रेस के गढ़ में भाजपा ने मारी सेंध , पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा के समक्ष पूर्व महिला कांग्रेस की ग्रामीण जिला अध्यक्ष सहित 37 कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन

jia

किसानों के संग्राम में कांग्रेस मैदान में,
दिल्ली किसान आंदोलन के समर्थन में ब्लाक कांग्रेस कमेटी ने किया एकदिवसीय धरना प्रदर्शन

jia

देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया चक्काजाम
विधायक विक्रम मंडावी की भाजपा को चुनौती पंद्रह साल बनाम ढाई साल पर बहस करे भाजपा

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!