October 18, 2021
Uncategorized

विश्व प्रसिद्ध दशहरा में दिखेगा बस्तरिया मंडई की झलक
कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

Spread the love

जिया न्यूज़:-जगदलपुर,

जगदलपुर:-विश्व प्रसिद्ध बस्तर दशहरा पर्व में इस बार बस्तरिया मंडई की झलक दिखाई देगी, बस्तर के संस्कृति में बसे मंडई मेला आयोजन का संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में ग्रामीण परिवेश के तर्ज पर किया जाएगा। इसकी तैयारियों का जायजा लेने कलेक्टर रजत बंसल, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने स्थलों का निरीक्षण किया। शहर के हृदय स्थल मां दंतेश्वरी मंदिर परिसर के समीप देवी मंडई का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए अधिकारियों को आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए।
इसके अलावा कलेक्टर श्री बंसल ने दलपत सागर के सौन्दर्यीकरण और चौपाटी क्षेत्र के विकास, कला गुड़ी, इतवारी बाजार में मल्टीलेवल पार्किंग, लालबाग मैदान और आसना स्थित बादल में हो रहे विकास कार्यों का अवलोकन कर जल्द से जल्द निर्माण कार्य को पूर्ण करने निर्देश दिए। कलेक्टर और सीईओ जिला पंचायत ने अधिकारियों के साथ बस्तर दशहरा पर्व में मुख्यमंत्री के संभावित प्रवास के दौरान होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा पर भी चर्चा किया गया।

Related posts

खाद्य निरीक्षक पर कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिये – भाजपा जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी महिलाओं के साथ एक अधिकारी द्वारा किया गया व्यवहार निंदनीय- चैतराम अटामी

jia

मामूली बात पर पत्नी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर पत्नी की कर दी निर्मम हत्या आरोपी पति गिरफ्तार ।

jia

डीआरजी के जवानों ने नक्सली स्मारक किया ध्वस्त ग्रामीणों को धमकी देकर इनामी माओवादी गुड्डी का स्मारक बनवा रहे थे नक्सली

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!