August 8, 2022
Uncategorized

पुल सुरक्षा में तैनात हेड कॉन्स्टेबल आईईडी ब्लास्ट में शहीद

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा/गीदम,

दंतेवाड़ा:-सीएएफ22 वी बटालियन के जवान इंद्रावती नदी में निर्माण हो रहे पुल में सुरक्षा में तैनात थे ।मध्यान्ह में भोजन के लिए पेड़ की छांव में जैसे ही बैठे पहले से लगे आईईडी में ब्लास्ट हुआ उसकी चपेट में आकर एक हेड कांस्टेबल लक्ष्मीकांत शहीद हो गए। वे अपने साथियों के साथ इंद्रावती नदी पर बन रहे पुल की सुरक्षा के लिए तैनात थे। विस्फोट जिला मुख्यालय से करीब 25 किमी की दूरी पर है। सूचना मिलते ही फोर्स घटनास्थल पर रवाना हो गई है। घटना गीदम थाना क्षेत्र के पाहुरनार की है।

जानकारी मिली कि पाहुरनार में इंद्रावती नदी पर पुल बनाया जा रहा है। बताया जा रहा है शहीद हेड कांस्टेबल लक्ष्मीकांत द्विवेदी थे।इसकी सूचना अफसरों को दी गई है। दंतेवाड़ा से फोर्स को रवाना किया गया है।

फिलहाल सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया जा रहा है और इलाके में सर्चिंग जारी है।सुरक्षा में मामूली चूक भी जवानों के लिए घातक साबित होता रहा है ।ऐसे में बहुत सावधानी के साथ सर्चिंग की दरकार होती है ।उम्मीद की जाएगी कि सुरक्षा में तैनात कंपनियां भी अपनी सुरक्षा के प्रति कोई भी जोखिम नहीं लेते कदम कदम पर डॉग स्क्वाड, बम निरोधक पूरे उपकरणों का पूरा इस्तेमाल कर खुद पूरी तरह आश्वस्त होकर सुरक्षित रहे ।

Related posts

आटो चालको एवं उनके परिवारजनों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित
उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले आटो चालको के बच्चे हुए सम्मानित
26 आटो चालको एवं बच्चों को किया गया सम्मानित

jia

मेकाज के कुछ वारियर्स हुए कोरोना संक्रमित
वार्ड में साथ में करते थे काम , आरटीपीसीआर में आई रिपोर्ट

jia

मेकाज में फूटा कोरोना बम, मेकाज के 9 स्टाफ आये कोरोना पॉजिटिव
बाहर से आये लोगो के संपर्क में आये थे स्टाफ

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!