June 18, 2021
Uncategorized

मोदी जी हैं तो सब मुमकिन है
मुफ्त वेक्सीन, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधी बढ़ाने पर मोदी जी का धन्यवाद : ओजस्वी

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष श्रीमती ओजस्वी मंडावी ने जनजीवन और विकास से जुड़े फैसले पर मोदी जी का धन्यवाद सहित आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य सरकार केंद्र की मोदी सरकार को बदनाम करने के लिए नित नए प्रयास मे लगा हुआ है। बावजूद इसके केंद्र की मोदी सरकार ने क्षेत्र की विकास को ध्यान में रखते हुए डीएमएफ समिति अध्यक्ष कलेक्टरों को बनाकर भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के भूपेश राज में कांग्रेसी डीएमएफ राशि पर कुंडली मारकर बैठे थे, जिससे कलेक्टरों के साथ साथ जिले के ग्राम सरपंच अपने आप को असहाय महसूस कर रहे थे। जिला खनिज न्यास निधि का कांग्रेसी करण के चलते हजारों विकास कार्य थम से गये थे। मोदी जी के इस निर्णय के बाद फिर से क्षेत्र में विकास की आशा के किरण नजर आने लगी है। दूसरी ओर मोदी जी ने 18 प्लस सभी वर्ग को मुफ्त वेक्सीन एवं प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को दीपावली तक बढ़ाकर देश के गरीब जनता का दिल जीत लिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 21 जून, सोमवार से 18 प्लस आयु वर्ग के लोगों को वेक्सीन लगवाने का एलान किया है। यह भी अवगत हो कि अब तक जितने भी 18 प्लस एवं 45 प्लस तथा अन्य सभी वर्ग को वेक्सीन लगे हैं वे सभी केंद्र सरकार की देखरेख में ही पूरे हुए हैं। भूपेश सरकार तो मुफ्त का रोना रोकर आरोप प्रत्यारोप में लगी रही है। अब तक राज्य सरकार की ओर से खरीदे गए वेक्सीन का अता पता नही है। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार तो कोरोना संक्रमण को भी राजनीतिक मैदान बना रखी है और आपसी राजनीति में लोगों का जीवन खतरे में डालने से भी चूक नही रही है। श्रीमती ओजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना अब दीपावली तक बड़ाई जा रहीं है, ये पुनीत कार्य करने वाले मोदी जी का हम धन्यवाद सहित आभार व्यक्त करते हैं। सरकार गरीब की हर जरूरत के साथ, उसका साथी बनकर खड़ी है।
श्रीमती मंडावी ने लोग को आगाह करते हुए ऐसे लोगों से दूर रहने की अपील की है जो वैक्सीन को लेकर आशंका पैदा कर अफवाहें फैला रहे हैं।

Related posts

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

जिले के सैकड़ो कर्मचारियों ने परिवार के सदस्यों के साथ उपवास रख कर मांगी पुरानी पेंशन उपवास के साथ ट्वीटर, फेसबुक में पोस्ट कर चलाया पेंशन बहाली का अभियान

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!