October 25, 2021
Uncategorized

भूपेश सरकार में कृषि ऋण माफ़ी और धान के समर्थन मूल्य का लाभ भाजपाइयो ने जमकर उठाया – ज्योति कुमार

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बीजापुर,

किसानों को लेकर सुभाऊ कश्यप का बयान ग़लत, किसान कांग्रेस या भाजपा का नहीं होता – ज्योति कुमार

बिजापुर:-भाजपा द्वारा कांग्रेस पर लगाए गए सारे आरोपों का खण्डन करते हुए ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ज्योति कुमार ने कहा है कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार किसानों, युवाओं, ग़रीबों, पिछड़ों, आदिवासियों, छोटे व्यापारियों, छोटे दुकानदारों, के अलावा आम नागरिकों सहित प्रत्येक वर्ग के आर्थिक उत्थान के लिए लगातार काम कर रही है यही कारण है कि बीजापुर सहित प्रदेश का हर वर्ग आज ख़ुशहाल है। पिछले दो से तीन वर्षों में ही कृषि क्षेत्र में कृषि जोत का रक़बा सहित धान उत्पादन व किसानों की संख्या में वृद्धि होना यह दर्शाता है कि प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार किसानों के लिए बेहतर से बेहतर काम कर रही है।
सत्ता परिवर्तन के बाद भूपेश बघेल की सरकार ने अपने वादों को पूरा करते हुए किसानों के क़र्ज़ माफ़ किये जिसका सर्वाधिक लाभ भाजपाइयों ने जमकर उठाया यही स्थिति धान के समर्थन मूल्य की भी है जिसका लाभ भी भाजपाई जमकर उठा रहे है।
ज़िला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने आगे कहा कि भाजपा और भाजपा के नेता सुभाऊ कश्यप का कृषि ऋण पर दिया गया बयान पूरी तरह झूठ, जुमला और किसानों को गुमराह करने वाला है। प्रदेश सरकार ने किसानों के कृषि ऋण को माफ़ किए है। इसे भाजपा या कांग्रेस के नज़रिए से देखना सुभाऊ कश्यप और भाजपा के बाँटने की राजनीति को स्पष्ट करती है। भाजपा नेताओ को सलाह है कि वे कम से कम किसानों को भाजपा और कांग्रेस के नज़रिए से देखना बंद करें किसानों को किसान ही रहने दें किसान देश को भोजन खिलाते है इनका सम्मान करना सीखें।

Related posts

अभियंता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

jia

अतिक्रमण पर बजरंगदल ने जताई आपत्ति
अवैध दुकान बनाने मौन सहमति दी जाने की बात कही

jia

Chhattisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!