May 17, 2022
Uncategorized

देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने किया चक्काजाम
विधायक विक्रम मंडावी की भाजपा को चुनौती पंद्रह साल बनाम ढाई साल पर बहस करे भाजपा

Spread the love

जिया न्यूज़:-राजेश जैन-बिजापुर,

बीजापुर:-देश में लगातार बढ़ती महंगाई और बढ़ती बेरोज़गारी के विरोध में आज ज़िला कांग्रेस कमेटी बीजापुर ने ज़िला मुख्यालय बीजापुर सहित ज़िले के चारों ब्लॉक उसूर, भोपालपटनम और भैरमगढ़ में सांकेतिक चक्काजाम कर मोदी सरकार और भाजपा पर देश की जनता से किए वादों से मुखरने, देश को ठगने और देश की जनता से झूठ बोलने व अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुँचाने का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार पर जमकर बरसे। इस दौरान एक सवाल के जवाब में बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम मंडावी ने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार ने देश की जनता से किए गए वादों में से एक भी वादा आज तक पूरा नहीं किया मोदी सरकार ने अब तक देश में दो योजनाएँ लेकर आई थी जिसमें पहली योजना नोटबंदी और दूसरी योजना जीएसटी थी ये दोनों ही योजनाएँ पूरी तरह फैल हो गई है।

जिसके कारण देश में बेरोज़गारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है विक्रम मंडावी ने आगे कहा कि क्या भाजपा के पंद्रह साल बनाम कांग्रेस के ढाई साल पर भाजपा बहस करेगी ? देश में पेट्रोल, डीज़ल के अलावा खाद्य तेल और घरेलू गैस के दाम लगातार बढ़ रहे है जिससे आम लोगों का बजट बिगड़ता जा रहा है। देश में बेतहाशा महंगाई और बेरोज़गारी पर भाजपा नेता क्या मोदी सरकार की नाकामी पर मोदी मंत्रिमंडल को मेडल देंगे ? भाजपा नेता अपनी हार को अब तक पचा नहीं पा रहे है और जनादेश का अपमान करने और मीडिया में बने रहे के लिए लगातार अनर्गल बयान बाज़ी करने में लगे हुए है।

इस दौरान ज़िला पंचायत अध्यक्ष शंकर कड़ियाम, ज़िला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालू राठौर, पीसीसी सचिव अजय सिंह, नगरपालिका परिषद बीजापुर के अध्यक्ष बेनहुर रावतिया, ज़िला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम, ज़िला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे, पालिका उपाध्यक्ष पुरुषोत्तम सल्लूर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बीजापुर के अध्यक्ष रमेश यालम, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष एवं पार्षद प्रवीण डोंगरे, विधायक प्रतिनिधि सुखदेव नाग, ज़िला उपाध्यक्ष रितेश दास, कोषाध्यक्ष पुरुषोत्तम खत्री, पार्षद कविता यादव, पार्षद जितेंद्र हेमला, पार्षद लक्ष्मण कड़ती, पार्षद दीपिका पांडे, पार्षद साहिल तिग्गा, पार्षद ललिता झाड़ी, एल्डरमेन दयाल ठाकुर, एल्डरमेन राजीव गांधी, सरपंच गंगालूर राजू कलमुम, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष एजाज़ सिद्दीक़ी, बब्बू राठी, सन्नी बघेल के अलावा बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

किसानो के फसल को खरीददारी में धोखाधड़ी कर 5 सालों से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

jia

पुरानी रंजिश को लेकर 4 लोगो ने की मारपीट, तोड़ा घर का सामान

jia

दंतेवाड़ा जिले में जैविक खेती करने वाले किसानों के सामने चुनौतिया

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!