January 20, 2022
Uncategorized

राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में बस्तर संभाग के एकलव्य खेल परिसर जावंगा के वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर 1 रजत 2 कांस्य पदक प्राप्त किया ।

Spread the love

जिया न्यूज़:दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:कबीरधाम में 22 से 25 नवम्बर 2021 तक आयोजित राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता में बस्तर संभाग की ओर से खेलते हुए एकलव्य खेल परिसर जावंगा के वॉलीबॉल खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर 1 रजत और 2 कांस्य पदक प्राप्त किया ।
खिलाड़ियों ने 17 वर्ष बालक वर्ग में कांस्य पदक तथा बालिकाओ ने 17 वर्ष आयुवर्ग में रजत पदक और 19 वर्ष में कांस्य पदक प्राप्त कर दंतेवाडा जिले को गौरवान्वित किया ।
एकलव्य खेल परिसर जावंगा से आशुतोष नाग , कुणाल बंसोड़ तथा बालिका वर्ग में दीक्षा पुजारी और सत्यभामा ने शानदार प्रदर्शन किया । एकलव्य खेल परिसर जावंगा के वॉलीबॉल कोच श्रीकांत मोदी ने बताया कि बच्चों ने इस प्रतियोगिता के लिए बहुत मेहनत की है और आगामी प्रतियोगिता में औऱ बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है ।
बच्चों के इस उपलब्धि पर कलेक्टर दीपक सोनी, एसडीएम अविनाश मिश्रा जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कर्मा, सहायक जिला खेल अधिकारी सतीश श्रीवास्तव, शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गीदम के प्राचार्य, शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जावंगा के प्राचार्य एवं आस्था विद्यालय जावंगा के प्राचार्य ने बच्चों को शुभकामनाएं प्रेषित किए हैं एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है ।

Related posts

गांवों में सुविधा का अभाव, बढ़ रहा कोरोना का कहरः विकास मरकाम
राज्यपाल को पत्र लिखकर बस्तर-सरगुजा संभाग में बेहतर सुविधा की मांग

jia

Chhttisgarh

jia

Chhttisgarh

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!