September 26, 2021
Uncategorized

बढ़ते कोरोना को केस को देखते हुये SDOP देवांश सिंह राठौर ने बेवजह न घूमने नगर वासियों से की अपील…

Spread the love

जिया न्यूज़:-रवि दुर्गा-किरंदुल,

किरंदुल । लगभग 01 माह के लॉक डाउन के बाद भी किरंदुल और बचेली में लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं इन सभी को मद्देनजर रखते हुये एसडीओपी देवांश सिंह राठौर ने लोगो से अपील करते हुये कहा कि व्यक्तिगत अनुशासन को बढ़ाने की आवश्यकता है, आज से अधिक कड़ाई बेवजह घूमने वालों के ऊपर चलानी कार्यवाही, गाड़ी सीज करने की कार्यवाही की जा रही है जो लोग ड्यूटी पर जा रहे हैं वे अनिवार्य रूप से अपना आई कार्ड लेकर ही बाहर निकले अन्यथा कार्यवाही होने पर प्रशासन और पुलिस को दोष देने के बजाय अपनी गलतियों पर विचार करें.

राशन, दूध , गैस सिलेंडर जैसी आवश्यक चीजों के लिए होम डिलीवरी को प्राथमिकता दें सब्जी हेतु अपने नजदीकी सब्जी विक्रेता से सब्जी खरीदें ना की चौक चौराहों में आए बाहर से ई-पास या बस से आने वाले यात्री अनिवार्य रूप से स-परिवार होम आइसोलेशन का पालन करें कार्यवाही करने पर या ना करने पर पुलिस या प्रशासन पर दोष देने की बजाए आप व्यक्तिगत अनुशासन को बढ़ाएं एवं अपने और अपने परिवार के लिए घर पर रहें सुरक्षित रहें.

Related posts

मितानिन कार्यक्रम जिला समन्वयक आनंद राव पर दो माह बीतने के बाद भी नही की गयी कार्यवाही महिलाओं के चरित्र पर खराब टिप्पणी करने का है आरोप

jia

गांव-गली व मोहल्ले में दीवार लेखन के जरिये दे रहे शिक्षा

jia

शराब की होम डिलवरी की बात कहकर की गई ठगी
फोन-पे के माध्यम से 4,500/- रूपये की की गई धोखाधड़ी

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!