September 21, 2021
Uncategorized

अभिनव पहल-राजमोहनी फाउंडेशन ने किया रक्तदान शिविर,कोरोना को मात देने जुटे युवा

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-कोरोना महामारी के बीच दंतेवाड़ा के राजमोहनी फाउंडेशन द्वारा जिले में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अस्पताल में किया। फाउंडेशन से जुड़े शिशु रोग विशेषज्ञ व वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राजेश ध्रुव ने बताया कि इस समय पूरा प्रदेश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे विकट परिस्थितियों में जिले में ब्लड की कमी ना हो इस कारण रक्तदान शिविर का आयोजन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते किया गया है।

फाउंडेशन लगातार जनहित में अपनी भागीदारी पूरी ईमानदारी से निभा रहा है। जिले में किसी जरूरतमंद को ब्लड के लिए भटकना ना पड़े इस कारण इस शिविर को चलाया जा रहा है। डॉ ध्रुव ने कहा कि रक्तदान शिविर में भाग लेने पहुँचे लोगों को कोरोना के बचने उपाय भी बताए गए साथ ही कोरोना टीका लगाने जागरूक भी किया गया। शिविर में राजमोहनी फाउंडेशन से जुड़े कार्तिक, जयदीप, शिवेंद्र, निकेश, अम्भुज, तुषार सहित अन्य लोगों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं लैब टेक्नीशियन राजू खटकर भी मौजूद थे।

Related posts

प्राण शिफ्टिंग को लेकर संगठन पदाधिकारियों ने की जिला कोषालय अधिकारी से भेंट प्राण शिफ्टिंग को लेकर बोले जिला कोषालय अधिकारी पूरा प्रयास करेंगे संगठन के पदाधिकारियों ने कहा शाखा प्रभारी की लापरवाही का नतीजा भुगतेंगे शिक्षक

jia

गंगालूर के किसानों द्वारा धान के बदले अन्य फसल के अंतर्गत सीताफल का किया जायेगा रोपण
कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने गंगालूर के किसानों को किया प्रोत्साहित

jia

किरन्दुल थाना में 2 इनामी सहित कुल 16 माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण
आत्मसमर्पित माओवादियो को प्रोत्साहन स्वरूप दी गयी दस – दस हजार रुपये की राशि

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!