August 9, 2022
Uncategorized

अभिनव पहल-राजमोहनी फाउंडेशन ने किया रक्तदान शिविर,कोरोना को मात देने जुटे युवा

Spread the love

जिया न्यूज़:-दंतेवाड़ा,

दंतेवाड़ा:-कोरोना महामारी के बीच दंतेवाड़ा के राजमोहनी फाउंडेशन द्वारा जिले में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला अस्पताल में किया। फाउंडेशन से जुड़े शिशु रोग विशेषज्ञ व वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. राजेश ध्रुव ने बताया कि इस समय पूरा प्रदेश कोरोना महामारी से जूझ रहा है। ऐसे विकट परिस्थितियों में जिले में ब्लड की कमी ना हो इस कारण रक्तदान शिविर का आयोजन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते किया गया है।

फाउंडेशन लगातार जनहित में अपनी भागीदारी पूरी ईमानदारी से निभा रहा है। जिले में किसी जरूरतमंद को ब्लड के लिए भटकना ना पड़े इस कारण इस शिविर को चलाया जा रहा है। डॉ ध्रुव ने कहा कि रक्तदान शिविर में भाग लेने पहुँचे लोगों को कोरोना के बचने उपाय भी बताए गए साथ ही कोरोना टीका लगाने जागरूक भी किया गया। शिविर में राजमोहनी फाउंडेशन से जुड़े कार्तिक, जयदीप, शिवेंद्र, निकेश, अम्भुज, तुषार सहित अन्य लोगों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वहीं लैब टेक्नीशियन राजू खटकर भी मौजूद थे।

Related posts

कारली में ड्रोन तकनीक से कीटनाशक छिड़काव का किया गया प्रदर्शन
इस तकनीक से 20 मिनट में एक एकड़ खेत को कीटों से किया जा सकता है मुक्त

jia

पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर भारतीय जनता पार्टी ने अर्पित किया श्रध्दा सुमन पार्टी के निर्देशानुसार सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने घरों ने मनायी जयंती

jia

तीन माह बाद शुरू हुआ नगर का साप्ताहिक हाट बाजार
विधायक व नगर पंचायत अध्यक्ष ने कराया व्यापारियों की समस्या का समाधान

jia

Leave a Comment

error: Content is protected !!